अन्य ब्रेकिंग न्यूज़

12 सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षकों ने किया धरना-प्रदर्शन

सेमरियावां संतकबीरनगर ।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर बुधवार के दिन सेमरियावा ब्लॉक के प्राथमिक व जूनियर हाई स्कूल के शिक्षकों ने पुरानी पेंशन ,पदोन्नति सहित 12 सूत्रीय मांगो को लेकर जूनियर हाई स्कूल सेमरियावा पर धरना प्रदर्शन किया ।शिक्षकों ने प्रेरणा एप का विरोध किया।
शिक्षक नेताओं ने कहा कि शिक्षक समाज को अपमानित करने की साज़िश है।परिषदीय स्कूलों में सुविधाएं बढ़ाई नहीं जा रही है।हर जनपद में सैकड़ों बिद्याल्य एकल व बन्द है।विगत कई वर्षों से पदोन्नति नहीं हुई है।
आज प्रेरणा ऐ प की नहीं परिषदीय विद्यालयों में सुविधाएं बढ़ाने की जरूरत है।जफीर अली जिला उपाध्यक्ष ने शिक्षकों का आह्वान किया कि 12 व 13 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर आयोजित धरना प्रदर्शन में अधिकधीक संख्या में शामिल हों।
आज के धरना प्रदर्शन में जफीर अली करखी,मो आजम,शोएब अख्तर,राम निवास,अब्दुर्रहीम ,जलालुद्दीन,असरारुल हक,इम्तियाज अहमद ,शिव चरण गुप्ता,धर्म राज,मनोज कुमार अनिल,फूल चंद,बैरागी,ज्ञान चंद,अब्दुल अजीम,राज मुनि, बच्चू लाल चौधरी,इरफान अहमद,धर्मेन्द्र मौर्य,रजिया खातून, नुज हत ब्तूल, निसार अहमद,पंकज कुशवाहा ,अनिल विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Related posts

केंद्र सरकार की चेतावनी -: ट्रैफिक नियम के खिलाफ जाने वाले राज्यों में लगेगा राष्ट्रपति शासन

Sayeed Pathan

त्योहार के मद्देनजर अमन कमेटी की हुई बैठक

Sayeed Pathan

सघन वाहन चेकिंग अभियान से,चालकों में मची अफरा-तफरी

Sayeed Pathan