अन्य उत्तर प्रदेश बस्ती

पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

बस्ती.यूपी के बाहुबली नेता और पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने यूपी की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार को निशाने पर लिया है । कांग्रेस नेता राजकिशोर सिंह ने कहा कि यूपी में बेरोजगारी की वजह से अपराध की घटनाएं बढ़ रही है, हत्याएं लगातार हो रही है और सरकार रोक नही पा रही है।

राजकिशोर सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता ने नौजवानों से झूठ बोलकर और उन्हें रोजगार का लालच देकर उनमें उमंग व उत्साह भरा, जब सत्ता में आये तो बीजेपी ने किसी नौजवान को रोजगार नही दिया बल्कि जिनके पास रोजगार था उसे भी छीन लिया गया, जिसका नतीजा है कि बेरोजगारी बढ़ रही जिससे लोगो मे गुस्सा व कुंठा भी बढ़ रही और लोग अपराध की तरफ अपना रुख कर कर रहे हैं। उन्होंनेकहा कि एनकाउंटर से अपराध नही रुकेगा बल्कि बेरोजगारों को रोजगार देने से ही क्राइम पर कंट्रोल किया जा सकता है।

राजकिशोर सिंह ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है, हर जगह कोहराम मचा है, नौजवान सब कुछ दांव पर लगाकर बीजेपी की मदद किया लेकिन उन्हें कुछ हाथ नही लगा, उनके हाथ खाली है, बेरोजगारी और झूठ ने आज प्रदेश को अपराध का प्रदेश बना दिया है, लोगो की भावनाएं भड़कने से आज हिन्दू दूसरे हिन्दू की ही हत्या कर रहा है और सरकार कुछ नही कर पा रही है।

Related posts

शहरी क्षेत्र के बेघरों को घर देने के लिए लगाएं कैम्प–जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में,एसपी ने वृद्धाश्रम व बालआश्रम में वितरित किया, फल और मिठाईयां, बुजुर्गों और बच्चों के, खिल उठे चेहरे

Sayeed Pathan

मॉनिटरिंग सेल बाराबंकी की प्रभावी पैरवी ने तीन हत्यारोपियों को,आजीवन कारावास और 4500 रुपये के अर्थ दंड से कराया दंडित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो