अपराध उत्तर प्रदेश संतकबीरनगर

संतकबीनगर में 28 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या

                          मृतक अश्वनी सिंह की फाइल फोटो

साहिल खान की रिपोर्ट

संतकबीरनगर । उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में एक 28 वर्षीय युवक की उसी के पाटिदारों ने पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गये। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश में जुट गई।

हत्या की सनसनीखेज़ वारदात का ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में आने वाले कोतवाली ख़लीलाबाद क्षेत्र का है। बताया जाता है की कोतवाली क्षेत्र के नेहिया खुर्द गांव निवासी अश्वनी सिंह नाम का युवक, बीती रात अपने छत पर टहल रहा था, कि तभी कुछ लोग पहुंचते हैं और छत पर रखे सीमेंट के पत्थर से अश्वनी सिंह के सर को कुचलकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर मौक़े से फरार हो जाते हैं।
मृतक के पिता राम सिंह की माने तो उनके बेटे की हत्या,पुरानी रंजिश को लेकर उन्ही के पाटिदारों ने की है। जो करीब 2 साल पहले उनके पाटिदारों से मामूली सी कहा सुनी हुई थी। और आज उसी रंजिश को लेकर उनके इकलौते बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया गया।

आपको बता दें कि मृतक अश्वनी सिंह अपने परिवार का इकलौता बेटा था। और इसी महीने की 28 तारीख को उसकी शादी होने वाली थी लेकिन अश्वनी के सरपर सेहरा बंधने के पहले ही। उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई।
वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौकाए वारदात की जांच पड़ताल की। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मृतक पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है, लेकिन फिर वही सवाल उड़ता है,कि आख़िर लोग मामूली सी बात को लेकर क्यों किसी की हत्या क्यों करते हैं । और कानून से खुद को ऊंचा समझने वाले लोगों की मानसिकता कब बदलेगी ।

 

Related posts

आज से डाटा और काल महंगा,बदल गए जेब पर असर डालने वाले सारे नियम

Sayeed Pathan

निर्भया मामले में नया मोड़ : दोषी पवन ने SC में याचिका दाखिल कर हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती

Sayeed Pathan

एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर, गाजियाबाद के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित

Sayeed Pathan