बॉलीवुड मनोरंजन हॉलीवुड

इस एक्टर के पास वर्षों से कोई फिल्म नहीं, सलमान खान की भी उड़ा चुका है हंसी लेकिन हॉलैंड से आता है दूध, पानी फ्रांस से और..

इंडस्ट्री में हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए कमाल राशिद खान यानी केआरके एक्टिंग के क्षेत्र में असफल रहे। आज वे अपना बर्रडे मना रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपने नाम के आगे ‘कमाल’ बाद में जोड़ा। उनका मूल नाम राशिद खान ही हैं। केआरके शुरू से एक्टर बनना चाहते थे और उन्होंने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था। वे बॉलीवुड सितारों के बारे में कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं।

केआरके के ट्वीट और रिव्यू जनरली नफरत से भरे होते हैं। रजनीकांत, सोनाक्षी सिन्हा, ऋषि कपूर, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, बराक ओबामा, करन जोहर, मतलब ऐसा कोई नहीं, जिसे केआरके ने ज्ञान नहीं दिया। इस चक्कर में अक्सर ट्विटर पर ट्रॉल भी हुए हैं।

केआरके ने सलमान खान और कटरीना कैफ का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट में लिखा,’सलमान खान ने कहा था कि कटरीना कैफ को फिल्म भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए और हम इस बात से सहमत हैं। अगर सलमान खान जुरी मेंबर होंगे तो ऐसा जरूर होगा और उस दिन सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को अपने अवॉर्ड वापस लौटा देने चाहिए’। एक्टिंग में विफल होने के बाद साल 2005 में आई फिल्म ‘सितम’ से उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपना कॅरियर शुरू किया। इसके बाद उसने लो बजट की कई सारी भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया। आपको बता दें कि केआरके ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को प्रपोज किया था और अपनी भावनाओं को ट्विटर पर जाहिर किया था।

वे पहले अभिनेत्री असिन को हर सुबह ‘किस’ भेजने की वजह से चर्चा में रहे थे। जब वे अपनी गर्लफ्रेंड सबाह ये अलग हुए तो ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘आधिकारिक तौर पर अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबाह से अलग हो गया हूं, लेकिन मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है।’ केआरके ये दावा करते हैं कि वे 20 हजार स्क्वॉयर फीट के घर में रहते हैं और दूध हॉलैंड से मंगाते हैं। फ्रांस से पानी और चाय लंदन से आती है।

Represent by Balram G

Related posts

पुलवामा आतंकी हमला: सिद्धू की फिल्म सिटी मुंबई में एंट्री बैन

Mission Sandesh

इमरान खान ने PAK आर्मी को दी खुली छूट, कहा- पुलवामा की साजिश J-K में बनी

Mission Sandesh

पुलवामा हमले से सबक, ऐसे हाईटेक होगी सुरक्षाबलों के काफिले की सुरक्षा

Mission Sandesh