टॉप न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को लेकर ओवैसी ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा हम मुसलमान एक…

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पाक के पीएम इमरान खान को बांग्लादेश से सात वर्ष पुराने हिंसा के वीडियो को हटाने के लिए फटकार लगाते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

बता दें कि पाकिस्तान पीएम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर हिंदुस्तान में मुस्लिमों की स्थिति पर तंज कसा था.

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने बोला कि इमरान खान को भारतीय मुसलमानों की चिंता करने के बजाय अपने देश पाक में मुस्लिमों की स्थिति के बारे में चिंता करनी चाहिए. बता दें कि पाक के पीएम ने बांग्लादेश के एक वीडियो को पोस्ट कर उसके हिंदुस्तान का होने का दावा किया था.

ओवैसी ने शनिवार को एक प्रोग्राम में बोला कि खान साहब आप अपने ही देश की चिंता करें. हमने जिन्ना के गलत सिद्धांतों को खारिज कर दिया है, हम गर्व से भारतीय मुसलमान हैं व आगे भी रहेंगे. हालांकि, इस दौरान ओवैसी ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा.

उन्होंने चुनौती देते हुए घोषण की कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के रहते हुए देश में एनआरसी को लागू नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) व एनआरसी मामले के विरोध में कांग्रेस पार्टी से एआईएमआईएम व अन्य दलों के साथ आने का भी आग्रह किया.

बता दें कि पाकिस्तानी पीएम द्वारा साझा किया गया वीडियो डिलीट किया जा चुका है, जब उसके तथ्यों की जाँच की गई तो पता चला कि वह 2013 का था. यह वीडियो बांग्लादेश में लोगों के समूह पर पुलिसिया कार्रवाई से संबंधित था. जिसे पाक के पीएम ने यूपी में ‘मुसलमानों के खिलाफ’ पुलिस की बर्बरता के तौर पर पेश करने का कोशिश किया था.

अब हटाए जा चुके उस वीडियो में एक बिंदु पर एक पुलिसकर्मी रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) की एक ढाल पकड़े दिखाई देता है. इससे पता चलता है कि यह घटना बांग्लादेश की थी. आरएबी बांग्लादेश पुलिस की विशेष क्राइम विरोधी व आतंकवाद विरोधी इकाई है. इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद पाकिस्तान पीएम खान को सोशल मीडिया पर तीखी रिएक्शन का सामना करना पड़ा था.

Represent by Balram G

Related posts

मध्यप्रदेश से कमलनाथ सरकार की विदाई,15 महीने बाद फिर बीजेपी के हाथ सत्ता आई

Sayeed Pathan

फ्लाइट पर पहुँची नशे में धुत होस्टेस,यात्रियों ने किया हंगामा

Sayeed Pathan

मेडिकल टीचर्स की हड़ताल रोकने जब विभागीय मंत्री ने नहीं दिया ध्यान, तो सिलावट ने संभाली कमान…

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो