अजब गजब टॉप न्यूज़ राष्ट्रीय

खूबसूरती पर फिदा हुए इमाम ने रचाई शादी, निकाह के बाद बीवी निकली मर्द…

हर रोज किसी न किसी कोने से धोखाधड़ी से जुड़ी खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं। हाल ही में युगांडा में रहने वाले एक शख्स के साथ ऐसा धोखा हुआ है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। शायद ही कभी इससे पहले ऐसा धोखे का मामला सामने आया होगा। यह मामला सिर्फ युगांडा में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की सुर्खियों में आ गया है।

*महिला नहीं बल्कि एक मर्द है*

युगांडा में रहने वाले शेख मंतूबा ने हाल ही में अपनी खूबसूरत प्रेमिका से शादी की। शादी के दो हफ्ते बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उन्हें पता चला कि जिससे उन्होंने शादी की है वे महिला नहीं बल्कि एक मर्द है। शेख मंतूबा मस्जिद में इमाम हैं। मंतूबा ने नबूकीरा नाम की महिला को खुद शादी के लिए प्रपोज किया था।

*पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत*

मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा तब हुआ जब इमाम के पड़ोसी ने पुलिस में शेख के पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शेख की पत्नी को गिरफ्तार किया और तलाशी ली। तलाशी के दौरान इस बात का पता चला कि इमाम ने जिससे शादी की है वे एक औरत नहीं बल्कि एक आदमी है।

*मेकअप और कपड़ों का सहारा लिया*

खबरों की मानें तो महिला ने जिससे शादी की वे शख्स महिला जैसा दिखने के लिए मेकअप और कपड़ों का सहारा लेता था। पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला की उसने चोरी कि नियत से इमाम से शादी की थी। उसने अपना नाम रिचर्ड बताया है। रिचर्ड मुस्लिम नहीं बल्कि ईसाई धर्म से है।

Represent by Balram G

Related posts

निर्भया के गुनहगारों को फांसी देने के बारे में, जल्लाद ने कही ये बड़ी बात

Sayeed Pathan

दिल्ली में सुबह 1.7 डिग्री तापमान सहित पूरा उत्तर भारत, कड़ाके की सर्दी और शीतलहर की चपेट में

Sayeed Pathan

31 मार्च तक सभी ट्रेनें रद्द,,टिकट रिफंड के बदले गए नियम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो