Advertisement
अपराधJharkhand/झारखंड

पति ने पत्नी की हत्या कर शव के 12 टुकड़े किए, पुलिस की हिरासत में पूछताछ जारी

साहेबगंज में कथित तौर पर अपनी पत्नी के शव के 12 टुकड़े करने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

झारखंड में भी एक श्रद्धा वाकर (Shraddha Walkar) की जघन्य हत्या जैसा मामला सामने आया है। झारखंड के बोरियो थाना क्षेत्र (Borio police station in Jharkhand) के साहेबगंज में कथित तौर पर अपनी पत्नी के शव के 12 टुकड़े करने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस (Police) के अनुसार शनिवार शाम छह बजे संथाली मोमिन टोला क्षेत्र के एक पुराने मकान से एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया था।

Advertisement

महिला आरोपी की दूसरी पत्नी थी

मृतक महिला की पहचान रुबिका पहाड़िन (Rubika Pahadin) के रूप में हुआ है और उसके पति दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि रुबिका दिलदार की दूसरी पत्नी थी और दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते थे। घटना का पता तब चला जब महिला के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया और जांच के दौरान पुलिस ने रूबिका का क्षत-विक्षत शव बरामद किया।

साहेबगंज के एसपी (Sahebganj SP) ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “साहिबगंज में आदिवासी समुदाय की एक 22 वर्षीय महिला के शरीर के 12 टुकड़े मिले हैं। शरीर के कुछ हिस्से अभी भी गायब हैं और उनकी तलाश जारी है। उनके पति दिलदार अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मृतक उसकी दूसरी पत्नी थी।

Advertisement

पुलिस को शक है कि आरोपी ने महिला के शरीर को कई टुकड़ों में काटने के लिए बिजली के कटर जैसी धारदार चीज का इस्तेमाल किया। मामले की आगे की जांच चल रही है। इस घटना ने राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी शुरू कर दी है।भाजपा (BJP) ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

Advertisement

BJP ने हेमंत सोरेन सरकार को ठहराया दोषी

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा, “हेमंत सरकार (Hemant Government) के कार्यकाल में बेटियों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ हताश लोग लगातार बेटियों को निशाना बना रहे हैं। लेकिन सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। अगर सरकार ठोस कदम नहीं उठाती है, तो हम एक कदम उठाएंगे।”

 

Advertisement

बता दें कि दिल्ली में श्रद्धा नाम की लड़की जो आफताब पूनावाला के साथ लिव इन मे रहती थी दिल्ली में थी, उसे आफताब ने 35 टुकड़ों में काट कर जंगलों में फेंक दिया। मामला कोर्ट में है और आफताब का नार्को टेस्ट भी हो चुका है।

 

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर पुलिस ने शान्ति भंग में, 04 अभियुक्त सहित 02 वारण्टी को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

दहेज़ के लिए पत्नी की हत्या कर लाश को अस्पताल में छोड़कर भागने वाले अभियुक्त को आजीवन कारावास और 20000 रुपये अर्थदण्ड की सज़ा

Sayeed Pathan

फेसबुकिया प्यार में पागल आशिक, हरियाणा से गोरखपुर शादी करने आया,पहुँच गया जेल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!