Advertisement
अन्य

आठ नाबालिग लड़कियों ने मिलकर 59 साल के अधेड़ को चाकू गोदकर मार डाला, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

Girls Stabbed Elderly: कनाडा के टोरंटो (Toronto) शहर में आठ नाबालिग लड़कियों ने 59 साल के एक अधेड़ की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह टोरंटो में मुख्य रेलवे स्टेशन (Main railway Station In Toronto) के पास एक प्लाजा में किशोरियों ने अधेड़ पर हमला किया और उसे चाकू मारकर मार डाला दिया। आठ में से तीन लड़कियों की उम्र 13, तीन की 14 और दो की उम्र 16 साल है।

जानकारी के मुताबिक, 59 वर्षीय शख्स हाल ही में शहर के बेघर आश्रय प्रणाली ( homeless shelter system) में रहने आया था। टोरंटो पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 18 दिसंबर की आधी रात के आसपास एक कॉल आई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने जानकारी दी कि एक अधेड़ को चाकू मार दिया गया है।

Advertisement

अस्पताल में अधेड़ ने तोड़ा दम

गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि लड़कियों ने कहा-सुनी के बाद पीड़िता पर हमला किया हो और उसे चाकू मार दिया हो।

कनाडा के युवा आपराधिक न्याय अधिनियम (Canada’s Youth Criminal Justice Act) के तहत आठ आरोपी नाबालिग लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अधिकारियों ने मौके से हथियार को भी बरामद किया गया है। आरोपी लड़कियों को रविवार को अदालत में पेश किया गया और 29 दिसंबर को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

पृथ्वी के करीब से गुजरा था उल्कापिंड, बाल-बाल बच गए पृथ्वी के लोग

Sayeed Pathan

अयोध्या मामले की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने तय की नई डेडलाइन

Sayeed Pathan

मुकेश अंबानी की रिलायंस ने अमेरिका में बेची ये संपत्ति, 25 करोड़ डॉलर में हुई डील

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!