Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

बरेली में बनेगा राजकीय यूनानी मेडिकल कॉलेज, निर्माण शुरू करने हेतु 824.555 लाख रूपये अवमुक्त

बरेली में राजकीय यूनानी मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य हेतु 824.555 लाख रूपये अवमुक्त।

लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने चालू वित्तीय वर्ष में प्रधानमंत्री जन विकास कार्यक्रम (पूर्ववर्ती एमएसडीपी) के अन्तर्गत बरेली के बरेली हेड कवार्टर में राजकीय यूनानी मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य हेतु प्रथम किश्त के रूप में 824.555 लाख रूपये अवमुक्त किये है।
इस सम्बन्ध में अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विभाग ने आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिये है। निर्देशानुसार अवमुक्त राज्यांश की धनराशि के आहरण एवं व्यय के पूर्व यह सुनिश्चित किया जायेगा कि तत्सम्बन्धी मैचिंग केन्द्रांश अवमुक्त है।

Advertisement

अवमुक्त धनराशि के आहरण एवं व्यय के पूर्व यह सुनिश्चित किया जायेगा कि पूर्व निर्गत किया गया राज्यांश कोषागार से आहरित नहीं किया गया है। योजनान्तर्गत केन्द्रांश उपलब्ध है यह सुनिश्चित किये जाने के उपरान्त ही धनराशि का कोषागार से आहरण किया जायेगा। योजना पर राज्य सरकार एवं भारत सरकार के सक्षम स्तर का अनुमोदन प्राप्त है, यह सुनिश्चित किया जायेगा। परियोजना हेतु स्वीकृत धनराशि के व्यय में वित्तीय नियमों का पालन किया जायेगा तथा केन्द्र सरकार द्वारा इस वित्त पोषित योजना के सम्बन्ध में लगाई गयी शर्तों का अनुपालन सुनिश्चित किया जायेगा।

Advertisement

Related posts

जालौन : सम्पूर्ण समाधान दिवस में आयीं 24 शिकायते ,मौके पर 2 का निस्तारण

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

LUCKNOW:: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बदले 98 जिलों के प्रभारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!