Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

यूपी की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल ने अखिलेश को दिया निमंत्रण, तो अखिलेश ने राहुल को दी ये प्रतिक्रिया

Bharat Jodo Yatra: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रवेश करने वाली भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo yatra) में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने पर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को धन्यवाद कहा है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक पत्र लिखते हुए भारत जोड़ो यात्रा के लिए राहुल गांधी को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Akhilesh Yadav ने जवाब में लिखा पत्र

अखिलेश यादव ने कांग्रेस के द्वारा आमंत्रित किए जाने पर पत्र लिखकर कहा भारत जोड़ो अभियान की सफलता के लिए शुभकामनाएं। भारत सिर्फ एक भौगोलिक विस्तार से अधिक है, यह प्रेम, अहिंसा, करुणा, सहयोग और सद्भाव से एकजुट है। आशा है कि यह यात्रा हमारे देश की इस समावेशी संस्कृति को संरक्षित करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करेगी।

Advertisement

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने पहले द इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि सपा प्रमुख के यात्रा में शामिल होने की संभावना नहीं थी क्योंकि पार्टी के कार्यक्रम पहले से तैयार हैं।

Advertisement

Akhilesh Yadav ने Rahul Gandhi के बयान पर किया था पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि समाजवादी पार्टी (सपा) के पास राष्ट्रीय ढांचा नहीं है। सपा की उत्तर प्रदेश में एक स्थिति है जिसका उन्हें बचाव करना है और इसके लिए अखिलेश यादव भारत जोड़ो यात्रा में नहीं आ सकते हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी के आदर्श केरल, कर्नाटक और बिहार में काम नहीं करेंगे। कांग्रेस का काम विपक्ष को एक राष्ट्रीय ढांचा देना है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

Related posts

कुख्यात गैंगेस्टर 20 पुलिस का हत्यारा विकास दुबे की ऐसे हुई गिरफ्तारी

Sayeed Pathan

फरवरी में हो सकते हैं यूपी पंचायत चुनाव, चुनाव आयोग कर रहा है तारीखों पर मंथन

Sayeed Pathan

आबकारी नीति वर्ष 2023-24 मंत्रिपरिषद द्वारा अनुमोदित, 45 हजार करोड़ रुपये राजस्व अर्जित करने का लक्ष्य:-अपर मुख्य सचिव आबकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!