Advertisement
दिल्ली एन सी आरसराहनीय कार्य

कड़ाके की ठंड में “गनी चैरिटेबल ट्रस्ट” बना गरीबों का सहारा

दिल्ली । जहां यूपी सहित दिल्ली में कड़ाके की ठंड ने बच्चों और बुजुर्गों को हिला कर रख दिया है,वहीं दिल्ली का गनी चैरिटेबल ट्रस्ट गरीबों में निःशुल्क गर्म कम्बल वितरण करने में पीछे नहीं नहीं है, इसी क्रम में 6 जनवरी 2023 को चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ अब्दुल गनी ने दिल्ली के शास्त्री नगर स्थित प्रधान कार्यालय पर सैकड़ों गरीबों में कम्बल का वितरण किया ।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार गनी चैरिटेबल ट्रस्ट जो विगत 10 वर्षों से दिल्ली और गोरखपुर में निःशुल्क चिकित्सा कैम्प और ठंड के मौसम में गर्म कम्बल का विरतण कर गरीबों की सेवा करता आ रहा है जिससे अबतक लाखों लोग लाभ उठा चुके हैं,

डॉ अब्दुल गनी अपने सहयोगियों के साथ कभी बाढ़ पीड़ित क्षेत्र में जाकर पीड़ितों को राहत सामग्री पहुचाने का काम करते हैं, तो कभी गरीबों के लिए कैम्प के माध्यम से दवाइयों का नि:शल्क वितरण करते हैं, इसी क्रम में शुक्रवार दिनाँक 6 जनवरी 2023 को दिल्ली स्थित कार्यालय पर सैकड़ों गरीबों में कम्बल का वितरण किया,जहाँ ट्रस्टी के लोग कम्बल वितरण करके अपने आप को धन्य समझ रहे हैं, वहीं कम्बल पाकर लोग खुशी से झूम उठे,क्योंकि अब इसी कम्बल से ठंड में राहत मिलेगी ।

Advertisement

ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ अब्दुल गनी ने बताया कि इस तरह का पुनीत कार्य करने के लिए ईश्वर ने हमे धरती पर उतारा है, इसलिए जब भी पीढ़ियों, असहायों और गरीबों को किसी तरह की मदद की आवश्यकता पड़ती है तो ट्रस्ट के माध्यम से इनकी मदद में आगे आकर इनकी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करते हैं,।

Advertisement

इस पुनीत अवसर पर डा. मंजू अग्रवाल, डा. शिम्मी गनी, नूरूल जमा, डा. आफताब आलम, रामजीत शर्मा, अभिमन्यु सोनकर, राम सिंह चिकित्सक  एडवोकेट, महेश श्रीवास्तव, विजय कुमार मौर्य, बृजलाल मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

दिल्ली में पुलिस का इनकाउंटर, दो बदमाशों को पैर में लगी गोली

Sayeed Pathan

डायरेक्ट सेलिंग की आड़ में “एम-वे” का बड़ा फ्रॉड: ED ने एमवे इंडिया की 757 करोड़ रुपए की संपत्ति अटैच की, कमाई के लालच में मेंबर बन रहे थे लोग

Sayeed Pathan

सीसीटीएनएस प्रगति ड्रैशबोर्ड में माह अक्टूबर में जनपद को संतकबीरनगर को मिला जोन में प्रथम स्थान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!