Advertisement
लखनऊउतर प्रदेश

केवाईसी अभियान में जुड़े एक करोड़ से अधिक मोबाइल नम्बर

लखनऊ: मुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री की मंशानुरूप 01 फरवरी, 2023 से प्रारम्भ हुये केवाईसी अभियान में मात्र 15 दिनों के अन्दर एक करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं के मोबाइल नम्बर, 65 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के वाट्सएप नम्बर तथा 134797 उपभोक्ताओं के ई-मेल आई डी बिलिंग सिस्टम में दर्ज किया गया है।

जिन उपभोक्ताओं के मोबाइल नम्बर, वाट्सएप नम्बर तथा ई-मेल आईडी दर्ज हुई है उनको बिल सम्बन्धी जानकारी विच्छेदन तिथि, बिल भुगतान की सुविधा, विद्युत सम्बन्धी षिकायतों का तत्काल निस्तारण, लोड घटाना-बढ़ाना, विभागीय योजनायें, नये संयोजन, कैम्पों की जानकारी तथा विद्युत बाधित होने की जानकारी समय से प्राप्त होती रहेगी।

Advertisement

उ0प्र0 पावर कारपोरेशन अध्यक्ष एम0 देवराज ने यह जानकारी देते हुये बताया है कि केवाईसी अभियान सफल रहा है। हमारी कोशिश है कि सभी उपभोक्ताओं के मोबाइल नम्बर के साथ अन्य सम्पर्क के माध्यम जो उपभोक्ता प्रयोग कर रहें हैं उन्हें बिलिंग सिस्टम से जोड़ा जाये। जिससे उपभोक्ताओं की सुविधा हेतु विद्युत सम्बन्धी विभिन्न जानकारियाॅ समय से उपलब्ध करायी जाती रहें। उन्होंने विद्युत कार्मिकों को निर्देशित किया है कि उपभोक्ताओ का मोबाइल नम्बर, वाट्सएप नम्बर या ई-मेल आईडी प्राप्त करने हेतु प्रयास जारी रखें।

Advertisement

Related posts

उपमुख्यमंत्री ने स्वयं सहायता समूहों, ग्राम संगठनों की महिलाओं को, वितरित किया 50 करोड़ का चेक

Sayeed Pathan

गर्भवती महिलाओं को ग्रुप वीडियो कॉल के जरिए दी जा रही है पोषण की जानकारी

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीज नहीं कर पाएंगे मोबाइल फोन का इस्तेमाल,,डीजी हेल्थ का आदेश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!