Advertisement
संतकबीरनगर

प्रधान मंत्री आवास के बज़ट में 66 प्रतिशत, और पशुपालन व मत्स्य पालन के लिए 20 लाख करोड़ की वृद्धि की गई है:- सांसद प्रवीण निषाद

संतकबीरनगर । राज्य सरकार द्वारा जारी बजट किसानों नौजवानों,व्यापारियों तथा आम जन मानस के लिए कल्याणकारी बज़ट है,इस बज़ट से प्रदेश का तेजी से विकास होगा, गरीबों को मुफ्त में आवास उपलब्ध हो , प्रधानमंत्री आवास योजना में 66 प्रतिशत की वृद्धि की गई है ।

Advertisement

उक्त बातें संतकबीरनगर के सांसद इं. प्रवीण निषाद ने बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान कही ।उन्होंने कहा जनकल्याणकारी बज़ट के माध्यम से प्रदेश का चौमुखी विकास होगा, पशुपालन और मत्स्य पालन के लिए बज़ट में 20 लाख करोड़ की वृद्धि की गई है ।

ख़लीलालाबाद रेलवे स्टेशन का विशेष तौर पर सुंदरीकरण किया जाएगा,इसके लिए 2 करोड़ रुपए का अलग से प्राविधान किया गया है, उन्होंने कहा जल्द ही ख़लीलालाबाद में बस स्टेशन बनने वाला है,इसके लिए जमीन भी चिन्हित कर ली गयी है,।

Advertisement

उन्होंने बताया मुखलिसपुर रोड रेलवे क्रासिंग पर अंदर पास का निर्माण भी जल्द शुरू होगा,अंडरपास बनने से मुखलिसपुर रोड का आवागमन और आसान हो जाएगा, ख़लीलाबाद से मेंहदावल बांसी रेलवे लाइन का कार्य भी जल्द शुरू होने वाला है ।

इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष जगदम्बा लाल श्रीवास्तव, पूर्व जिला अध्यक्ष राम ललित चौधरी, भाजपा नेता इं. सुधांशू सिंह, दीपू सिंह, पूर्व मगहर नगर पंचायत अध्यक्ष संगीता वर्मा, भाजपा नेत्री सुनीता अग्रहरी, सहित तमाम भाजपा नेता उपस्थित रहे,

Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर युवा घेरा डालो कार्यक्रम आयोजित

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर की स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए सीएमओ ने की नई पहल

Sayeed Pathan

ग्राम सभा लक्ष्मीपुर उर्फ निचौरा से प्रधान पद के प्रत्यासी रामू चौरसिया ने किया जनसंपर्क, मांगा समर्थन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!