Advertisement
अपराध

कोतवाली पुलिस ने चोरी की 01ट्राली व चोरी में प्रयुक्त 01 पिकप के साथ 03 शातिर अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

संतकबीरनगर । अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर  अखिल कुमार* पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र, बस्ती  आर0के0 भारद्वाज के निर्देशन, पुलिस अधीक्षक जनपद संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के मार्गदर्शन, क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद अंशुमान मिश्र के पर्यवेक्षण में जनपद संतकबीरनगर मे अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान जनपद में चोरी / छिनैती जैसी घटनाओं के सफल अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक को0 खलीलाबाद सर्वेश राय के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा  दिनॉक 12.03.2023 को मुखबिर की सूचना पर बरईपार ईंट भट्ठे के पास से पिकअप वाहन नं0 UP58AT1912 से ट्रैक्टर ट्राली चोरी करने के उद्देश्य से रेकी करते समय 02 अभियुक्तगण नाम पता 1- सचिन यादव S/O संतोष यादव R/O तिलाठी थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर (ड्राइवर) 2- विनय S/O रामलुटावन R/O तिलाठी थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर को गिरफ्तार किया गया तथा उक्त दोनों गिरफ्तारशुदा अभियुक्तों की निशानदेही पर ग्राम डडवा से 01 अदद चोरी की ट्राली के साथ जमाल हसन S/O अनावरुल हसन R/O डड़वा पो0 भुजैनी थाना कोतवाली खलीलाबाद को गिरफ्तार किया गया ।
उक्त गिरफ्तारी / बरामदगी के आधार पर थाना कोतवाली खलीलाबाद पर पंजीकृत मु0अ0सं0 228/2023 धारा 379 IPC व बढोत्तरी धारा 411,413,414 IPC का सफल अनावरण हुआ है ।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण¬–
1- सचिन यादव पुत्र संतोष यादव निवासी तिलाठी थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर (ड्राइवर) ।
2- विनय पुत्र रामलुटावन निवासी तिलाठी थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर ।
3- जमाल हसन पुत्र अनावरुल हसन निवासी डड़वा पो0 भुजैनी थाना कोतवाली खलीलाबाद जनपद सन्तकबीरनगर ( कबाड़ी) ।
*बरामदगी का विवरण* –
पिकअप वाहन नं0 UP58AT1912 ( चोरी में प्रयुक्त ) ।
01 अदद चोरी की ट्राली ।
*विवरण*-
पूछताछ के दौरान अभियुक्तगणों द्वारा बताया गया कि हम लोगों का एक हमारा एक गैंग है । हम लोग घूम घूमकर ट्रैक्टर व ट्राली तथा अन्य सामानों की चोरी करते है तथा चोरी का समान अपने गैंग के साथी जमाल हसन S/O अनवारुल हसन जो डड़वा चौराहे पर कबाड़ी का कार्य करता है के माध्यम से बेंच देते है ।

Advertisement

पूछताछ में अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि दिनाँक 27.02.2023 की रात को ग्राम जंगलकला से एक ट्राली चोरी किये थे जिसे अपने साथी जमाल हसन के दुकान के पीछे छिपा दिए थे । उक्त ट्राली को हमारा साथी जमाल किसी को अपनी ट्राली बताकर 60000/- रुपये में किसी को बेंच दिया है । पकड़े गये दोनो व्यक्ति पूछताछ में बताया कि साहब ट्राली को इसी पिकअप गाड़ी से खींचकर हम लोग अपने साथी की दुकान पर रखे थे ।
गिरफ्तार करने वाले पुलिस बल का विवरण –
उ0नि0 पवन कुमार मय हमराह उ0नि0 रमेश यादव, हे0का0 राणा यादव, हे0का0 ओमप्रकाश ।

Advertisement

Related posts

राजनैतिक लोगों से संबंध रखने वालों से तंग आकर,गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या

Sayeed Pathan

प्रतापगढ़ पुलिस की दूसरी बड़ी हैट्रिक, अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 50 लाख रू0 कीमत की अवैध शराब व भारी मात्रा में खाली शीशी, रैपर आदि बरामद

Sayeed Pathan

बस्ती जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी, प्रशासन मौन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!