Advertisement
लखनऊउतर प्रदेश

विद्युत कर्मियों द्वारा कार्यों में हीलाहवाली, लापरवाही एवं शिथिलता बर्दास्त नहीं की जाएगी : ऊर्जा मंत्री

लखनऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने उपभोक्ता हित में निर्देश दिये हैं कि टोल फ्री नं0 1912 को पूरी क्षमता के साथ 24×7 संचालित किया जाये। इसमें आने वाली शिकायतों का संज्ञान लेकर त्वरित समाधान के प्रयास किये जाएं।

उपभोक्ताओं को विद्युत कर्मियों के कार्यों से संतुष्टि मिले, इसकी पूरी कोशिश की जाए। उन्होंने कहा कि सभी विद्युत कर्मी जनमानस के हितों के दृष्टिगत अपनी कार्य पद्धति में बदलाव लाकर उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र समाधान करें। मौसम खराबी से कहीं पर भी विद्युत आपूर्ति बाधित होने की शिकायतें आयें, उसका शीघ्र निस्तारण करायें। सभी विद्युत कर्मी अपने कार्य स्थल पर रहकर मुस्तैदी के साथ निष्ठापूर्वक व इमानदारी से कार्य करें। कार्यों को पूर्ण करने में हीलाहवाली, लापरवाही एवं शिथिलता बर्दास्त नहीं की जाएगी।

Advertisement

ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने आज ट्वीट कर बताया कि पूरे प्रदेश में विद्युत कर्मियों की हड़ताल से कहीं-कहीं पर विद्युत व्यवधान की समस्याएं थीं, जिसका समाधान हो चुका है। रात से ही विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से संचालित है। जहां कहीं पर भी आंधी-पानी के कारण विद्युत आपूर्ति में बाधा होने की शिकायतें मिली थीं उसे भी ठीक करा लिया गया है। फिर भी बेमौसम बरसात, आंधी-पानी से कहीं पर भी विद्युत व्यवधान हुआ हो, या लाइन व पोल क्षतिग्रस्त हुए हों, फाल्ट आएं हों, उसे भी शीघ्र ही ठीक किया जायेगा।

ऊर्जा मंत्री ने उपभोक्ताओं से भी अपील की है कि विद्युत समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु टोल फ्री नं0 1912 पर फोन कर सूचित करें, जिससे कि उन्हें शीघ्र राहत प्रदान की जा सके।

Advertisement

Related posts

लॉक डाउन में फंसे क्षयरोग से पीड़ित प्रवासी न हों परेशान,,डॉट्स सेंटर पर तुरंत करें संपर्क-:अमित आंनद

Sayeed Pathan

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न, मतगणना 19 अक्टूबर को- कांग्रेस

Sayeed Pathan

समीक्षा बैठक: विभिन्न विभागों के कार्यो में प्रगति की समीक्षा करते हुए, जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!