Advertisement
संतकबीरनगर

बीडीओ और ब्लॉक कर्मचारी की कार्यशैली से नाराज़ प्रधान संगठन ने बनाई बड़ी रणनीति

संत कबीर नगर । सेमरियावां ब्लॉक सभागार में मंगलवार को प्रधान संगठन की एक बैठक संपन्न हुई। जिसमें प्रधान गणों ने, गांव के विकास कार्यों में आ रही समस्याओं एवं मनरेगा सेल में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा की,चर्चा में बीडीओ और ब्लॉक के कर्मचारियों के रवैये के प्रति प्रधान संगठन आक्रोशित दिखा।

Advertisement

बैठक में मौजूद ब्लॉक अध्यक्ष इनामुल्लाह कुरैशी ने बताया कि भ्रष्ट बीडीओ के कार्यप्रणाली के चलते मनरेगा में भ्रष्टाचार की जड़ें मजबूत हुई हैं, जिससे प्रधान गण काफी आहत हैं।

संगठन के संरक्षक अफजाल अहमद ने कहा कि ग्राम सभा में कराए गए विकास कार्यो का भुकतान न होने से प्रधानों के सामने संकट पर खड़ा हो गया है और ब्लॉक के कर्मचारियों द्वारा प्रधानगणों को भुकतान को लेकर परेशान किया जा रहा है, जिससे विकास कार्य कराने में प्रधानगण को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

मीडिया से बातचीत करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष इनामुल्लाह कुरैशी ने बताया कि यह सारी गड़बड़ी भ्रष्ट वीडियो के चलते दिख रही है अगर ऐसा ही चलता रहा तो प्रधान संगठन आंदोलन को बाध्य होगा एवं धरना प्रदर्शन करेगा, अध्यक्ष श्री कुरैशी का कहना है कि बैठक में वीडियो सेमरियावां को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन वह नहीं पहुंचे ना ही कोई ब्लॉक का जिम्मेदार मौजूद रहा जिससे प्रधान संगठन काफी दुखी है।

इस दौरान सुभाष चंद कनौजिया, सतीश कुमार, योगेंद्र जायसवाल, मुशीर अहमद, इम्तियाज अहमद, अब्दुल हकीम, रामसुमेर, मोहम्मद इस्माइल, रहमतुल्लाह, अफजाल हुसैन, महफूज अहमद, मोहम्मद रफीक, अमित कुमार चौधरी, इंद्रदेव यादव, राम सागर चौधरी, मोहम्मद हनीफ, अलीमुल्लाह, रहमतुल्लाह, इसरार अहमद, अनुराग कनौजिया, शिवराम आदि प्रधानगण उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

आगामी त्योहार दीपवाली के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा किया गया पैदल गस्त

Sayeed Pathan

हत्या के 04 आरोपियों को आजीवन कारावास, और 50-50 हजार के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

भ्रष्टाचार के सामग्री से बन रही प्राथमिक विद्यालय की गिर गई निर्माणाधीन बाउंड्रीवॉल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!