Advertisement
अन्य

एक्टर फैजान का दावा:: उर्फी जावेद लड़की नहीं किन्नर है

Faizan Ansari On Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के कारण विवादों में घिरी रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने किवी फ्रूट के टुकड़ों से टॉप बनाकर पहना था। उनकी ये ड्रेस देखकर लोग हैरान हो गए थे। इसके बाद उर्फी जावेद टिशू पेपर से बने ड्रेस को पहनकर लोगों के सामेन आई थीं। हर बार जब उर्फी कुछ न कुछ अजीब ड्रेस में बाहर निकलती है, तो वह अपने फैशनेबल यूनीक स्टाइल के साथ लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सक्सेसफुल साबित होती हैं। हाल ही में एक्टर फैजान अंसारी ने उर्फी जावेद को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है। दरअसल उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘ट्रांसजेंडर’ कहा है। एक्टर के इस बयान के बाद से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं।

फैजान अंसारी ने उर्फी को कहा ट्रांसजेंडर फैजान अंसारी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी जहां उन्होंने दावा किया कि सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक ‘ट्रांसजेंडर’ हैं। फैजान ने मीडिया के सामने बताया कि उन्होंने ‘ट्रांसजेंडर कमेटी के प्रमुख के साथ एक बैठक की है जहां वह उनसे उर्फी के बारे में पूछेंगे।

Advertisement

 

 

Advertisement

फैजान ने कहा- उर्फी लड़की नहीं किन्नर है

मीडिया से बात करते हुए फैजान अंसारी ने कहा- मुझे कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिसकी वजह से एक बहुत बड़ा खुलासा मैं पूरे देश के सामने रखना चाहता हूं। मेरी पहले से ही काफी कॉन्ट्रोवर्सी उर्फी के साथ चल रही है जो अब हाई कोर्ट तक पहुंच गई है। उन्होंने आगे कहा- मेरे पास कुछ सबूत है जो ये साबित करते हैं कि उर्फी जावेद लड़की नहीं किन्नर है। ये चीज मैं हाई कोर्ट में सबित करने वाला हूं।

Advertisement

 

 

Advertisement

‘उर्फी जावेद पूरे माहौल को गंदा कर रही है’

 

Advertisement
फैजान अंसारी ने आगे कहा- जिस तरह से उर्फी जावेद माहौल को गंदा कर रही है, वो एक किन्नर ही कर सकती है। किन्नर समाज के प्रमुख से मेरी इस पूरे मामले को लेकर चर्चा होने वाली है। मेरी टीम उनको अप्रोच कर चुकी है और उर्फी के बारे में हम मीटिंग करने वाले हैं ताकि जितना जल्दी हो सके उर्फी अपने आप को उनको सौंप दे तो अच्छा हो।

 

 

Advertisement

 

‘मैं सारे सबूत लेकर हाई कोर्ट जाऊंगा’

Advertisement

जब फैजान अंसारी से केवल ऊर्फी जावेद को निशाना बनाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुस्लिम होकर जो नाम खराब कर रहा है, ऐसे बहुत कम लोग हैं। मैंने उर्फी जावेद को समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन उन्होंने साफ कह दिया था कि मैं आपकी बात नहीं मानूंगी। जो मुझे करना है वही मैं करूंगी। इसीलिए मुझे हाई कोर्ट तक पहुंचना पड़ा। फिलहाल फैजान अंसारी के दावों पर उर्फी जावेद ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

Advertisement

 

फैशन के चलते ट्रोल हो जाती हैं उर्फी जावेद

Advertisement

आपको बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन और ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लोगों की मानें तो उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन सेंस के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता है। उर्फी उन चीजों से बने कपड़े पहन लेती हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है और इसके चलते वह अक्सर ट्रोल होने लगती हैं।

Advertisement

Related posts

रांची में जुआ खेलते पकड़े गए थे 14 पुलिसकर्मी, एसएसपी चंदन कुमार ने 09 को किया सस्पेंड, पांच अन्य पर होगी कार्रवाई

Sayeed Pathan

PM केयर्स फंड को NDRF में ट्रांसफर करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

Sayeed Pathan

योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से 3000 पेड़ काटने की मांगी इजाज़त :: तो सुप्रीम कोर्ट ने कहा पेड़ो को काटकर सीधी सड़कें बनाना जरूरी नहीं, सड़कें टेढ़ी बनेंगी तो स्पीड कम रहेगी और दुर्घटनाओं में आएगी कमी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!