Advertisement
संतकबीरनगरराजनीति

दल बदलुओं को भारी शिकस्त देकर श्यामसुंदर वर्मा फिर बनेंगे नगर पालिका परिषद ख़लीलाबाद के अध्यक्ष:-अंकुर राज तिवारी

नगर निकाय चुनाव 2023

संतकबीरनगर । नगर पालिका ख़लीलाबाद से भाजपा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा की जीत के लिए सदर विधायक अंकुर तिवारी ने प्रेस वार्ता कर जनता से अपील की है कि, जिस तरह से भाजपा नेतृत्व ने श्यामसुंदर वर्मा पर एक बार फिर भरोसा करके अपना अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है उसी तरह से इन्हें भारी मतों से विजयी बनाये, जिससे ख़लीलाबाद नगर पालिका परिषद और इससे जुड़े नए वार्डो का अच्छा विकास हो सके । उन्होंने कहा कि कई दलबदलुओं को शिकस्त देकर श्यामसुंदर वर्मा फिर से अध्यक्ष बनेंगे।

Advertisement

नगर पालिका ख़लीलाबाद में होने वाले  अध्यक्ष पद के चुनाव में सदर विधायक अंकुर तिवारी ने जनता से एक अपील की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा को जीताने के लिए ज्यादा से ज्यादा  वोट देने की जरूरत है।

अंकुर तिवारी ने प्रेस वार्ता में कहा, “श्यामसुंदर वर्मा एक ईमानदार और कर्मठ कार्यकर्ता हैं जो अध्यक्ष रहते हुए नगर पालिका के विकास के लिए काफी मेहनत किया है। हमें उन्हें अध्यक्ष के रूप में फिर से चुनने की जरूरत है । उन्होंने यह भी कहा कि श्यामसुंदर वर्मा के जीते जाने से नगर पालिका के विकास की रफ्तार तेज होगी और सारे कार्य भी जल्दी से पूरे होंगे।

Advertisement

विधायक अंकुर राज तिवारी ने मीडिया को ईमानदारी पूर्वक खबर लिखने की सलाह भी दी है। उन्होंने मीडिया को यह भी कहा है कि अधिक से अधिक जनता तक श्यामसुंदर वर्मा के काम को पहुंचाने की ईमानदारी से कोशिश की जाए

उन्होंने कहा, “मीडिया ने हमेशा से नगर पालिका के विकास के मुद्दों को उजागर किया है। मैं इस मंच का इस्तेमाल करके अपने प्रत्याशी को सपोर्ट करने और जनता को उनके कामों के बारे में जानकारी देने के लिए  अनुरोध करता हूँ।”वे अध्यक्ष पद के चुनाव में श्यामसुंदर वर्मा को सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी जीत के लिए काम कर रहे हैं।

Advertisement

भाजपा जिला अध्यक्ष जगदम्बा लाल श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता के दौरान श्यामसुंदर वर्मा को जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष पद के चुनाव में श्यामसुंदर वर्मा को समर्थन देना बहुत आवश्यक है।

Advertisement

उन्होंने समीक्षा की कि भाजपा की स्थिति उत्तर प्रदेश में काफी मजबूत है और  दल बदलू होने वाले प्रत्याशियों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जगत जायसवाल दल बदलू है और इससे जनता को सावधान रहना चाहिए।

श्रीवास्तव ने श्यामसुंदर वर्मा की जीत के लिए समस्त कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे श्रमदान करें और जनता को उनके विकास के कामों के बारे में जागरूक करें।
उन्होंने कहा श्यामसुंदर वर्मा एक अच्छे नेता हैं जो नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार हैं। वे भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं और उन्होंने अपनी राजनीतिक करियर को सोशल वर्कर के रूप में शुरू किया था।

Advertisement

प्रेसवार्ता के दौरान श्यामसुंदर वर्मा ने नगर पालिका ख़लीलाबाद को मॉडर्न नगर बनाने का वादा किया है। उन्होंने नगर में विभिन्न विकास कार्यों को पूरा करने के लिए नए योजनाओं को आयोजित करने को कहा है, जिनमें जल संचय, सफाई, स्वास्थ्य सुविधाएं, सड़क निर्माण और सुविधाओं को बेहतर बनाना शामिल है। इन सभी कार्यों का उद्देश्य है कि नगर पालिका ख़लीलाबाद को एक मॉडर्न नगर के रूप में विकसित किया जाए और नगर के लोगों को बेहतर जीवन स्तर और सुविधाएं प्रदान की जाएं।

Advertisement

आपको बतादें की श्यामसुंदर वर्मा ने अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में काम किया है, उन्होंने संगठनों और उनके सदस्यों की मदद करने के लिए कई आयोजन किए हैं। श्यामसुंदर वर्मा ने विभिन्न स्तरों पर जनसमूहों में अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। वे नगर में स्थानीय लोगों के लिए काम कर रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए प्रयासरत हैं। श्यामसुंदर वर्मा ने अपनी कैंपेन में नगर के विकास को महत्वपूर्ण बताया है और उन्होंने अपने कार्यकाल में नगर में विकास के कई पहलू बेहतर बनाने का वादा किया है

Advertisement

Related posts

विकास कार्यों में शिथिलता बर्दास्त नहीं ::जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

कॉर्गो पिकअप की चेचिस से अलग होकर सड़क पर गिर गई बॉडी, सिर्फ चेचिस ले कर वाहन चलाता रहा ड्राइवर

Sayeed Pathan

जिला जज की अध्यक्षता में मनाया गया अधिवक्ता दिवस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!