Advertisement
संतकबीरनगर

नगर पंचायत मेंहदावल से अध्यक्ष पद की भाजपा प्रत्याशी, अंजना पांडेय ने महिलाओं के प्रति दिया ये बड़ा बयान


संतकबीरनगर । मेहदवाल नगर पंचायत के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी अंजना पांडेय पुत्रवधु चंद्रशेखर पाण्डेय ने एक मीडिया इवेंट के दौरान मिशन सन्देश को बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत के चुनावों में जनता ने उन्हें सहयोग देकर विजयी बनाया तो वह नगर पंचायत को नगर पालिका में बदलने के लिए प्रयास करेंगी।

अंजना पांडेय ने कहा कि वह नगर पंचायत मेंहदावल के लिए काम करती रही हैं और जनता उन्हें उनके काम के लिए जानती हैं। उन्होंने नगर पंचायत के लिए काम करते हुए समाज के विकास के लिए कई योजनाओं का लोगों को लाभ पहुंचाया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वह नगर पंचायत को नगर पालिका में बदलने के लिए समर्थकों के साथ लड़ाई लड़ेंगी और उन्हें उनके विकास के कामों के लिए सफलता दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगी।

अंजना पांडेय ने अपने बयान में बताया कि नगर पंचायत के चुनावों में अपनी जीत के लिए सभी के द्वारा सार्थक का समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित  किया है ।

Advertisement

अंजना पांडेय ने अपने बयान में महिला सशक्तिकरण के तहत महिलाओं को मजबूत और शिक्षित करने का भी वादा किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक किया जाना चाहिए और उन्हें समाज के हर क्षेत्र में समान अधिकारों के साथ जीने का मौका मिलना चाहिए।जिसे मैं अंजाम देने का काम करूंगी ।

अंजना पांडेय ने यह भी बताया कि उन्हें महिलाओं की समस्याओं के बारे में पूरी जानकारी है और वह उन्हें हल करने के लिए सक्रिय रूप से काम करेंगी। उन्होंने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए उन्हें उच्च शिक्षा, रोजगार के अवसर और उन्हें समर्थ बनाने के लिए अन्य उपयोगी योजनाएं प्रदान करने का भी वादा किया है।

Advertisement

अंजना पांडेय ने अपने बयान में महिलाओं को समाज में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने का भी आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को न सिर्फ शिक्षित होना चाहिए बल्कि उन्हें समाज के नेतृत्व में भी भूमिका निभानी चाहिए।

Advertisement

Related posts

अभियान चलाकर 34 क्षय रोगियों के खोले गए एकाउण्‍ट, इण्डिया पोस्‍ट के एकाउण्‍ट के जरिए खाते में भेजे गए पैसे

Sayeed Pathan

अनुसूचित जाति के व्यक्ति को मारने पीटने के आरोपियों को तीन वर्ष कारावास की सज़ा

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर: थाना दुधारा पुलिस ने 1100 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!