Advertisement
संतकबीरनगरराजनीति

रोड शो में मतदाताओं के अपार समर्थन को देख, बीजेपी के प्रत्याशी में बढ़ी हतासा:-अनंत कसेरा

 

Advertisement

संतकबीर नगर । सोमवार को नगर पंचायत बाघनगर उर्फ बखिरा से अध्यक्ष पद के लिए  निर्दल प्रत्याशी अनंत कसेरा ने रोड शो किया । इस दौरान इनकी पत्नी ने इनके साथ कंधा से कंधा मिलाकर रोड शो के दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि, नव सृजित नगर पंचायत बखिरा को एक आदर्श नगर पंचायत बनायेगे, जनपद के बाघनगर उर्फ बखिरा नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी अनंत कसेरा ने बताया कि जनता उन्हें अपार समर्थन दे रही है। वह अपनी विजय की उम्मीद जताते हुए कहा कि वह नगर पंचायत के उन्नयन और विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों ने नगर के विकास के लिए अपनी कोई योजना नहीं बताई है।

 

उन्होंने इस भी बताया कि उनकी अगुवाई में बनी टीम ने पूरे नगर में विकास के लिए काम किया है और लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह नगर के शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक क्षेत्रों में विकास के लिए काम करना चाहते हैं।

Advertisement

नगर पंचायत बखिरा के निकाय चुनाव 11 मई 2023 को होने वाले हैं। अनंत कसेरा के अलावा दूसरे प्रत्याशी भी अपनी-अपनी अभियोजनों को लेकर जनता के सामने उतर रहे हैं।

अनंत कसेरा ने बताया कि उनको मिल रहे अपार समर्थन ने नामित भाजपा प्रत्याशी हरिओम बक्शी को हताशा में डाल दिया है। इसके पीछे भाजपा प्रत्याशी का मानना है कि अनंत कसेरा को इतना समर्थन मिल रहा है क्योंकि वह निर्दलीय है और उसे किसी विशेष दल का समर्थन नहीं है।

Advertisement

इस चुनाव में नगर पंचायत बखिरा में भाजपा, कांग्रेस, बसपा और समाजवादी पार्टी जैसे कई दलों के प्रत्याशी भी हैं। इस चुनाव में जनता किसी एक विशेष दल को नहीं बल्कि उन प्रत्याशियों को चुनेगी जो उनके विकास और सुधार के लिए सबसे अधिक प्रतिबद्ध होंगे

उन्होंने बताया कि वह व्यापारी समाज के एक जनप्रतिनिधि हैं और उनका मुख्य विषय व्यापार है। यहाँ की जनता को भाजपा प्रत्याशी के विकास और सुधार के वादों पर भरोसा नहीं है। उन्होंने यह भी बताया है कि वे भाजपा प्रत्याशी को चुनाव में हराने के लिए व्यापारी समाज के साथ एक जुटता बनाए हुए हैं,

 

Advertisement

इससे स्पष्ट होता है कि अनंत कसेरा व्यापारी समाज के एक बड़े वर्ग के नेता हैं और उनके पास बड़ा समर्थक बेस है। उन्होंने अपने नामित होने के बाद नगर पंचायत बखिरा में अनंत कसेरा व्यापारी समाज के साथ मजबूती से जुड़े हुए हैं और उनका एक बड़ा समर्थक बेस है। वे भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए व्यापारी समाज के साथ जुटे हुए हैं और अपने विकास और सुधार के लिए संघर्ष करने के लिए तैयार है

चर्चाओं पर विश्वास किया जाय तो नगर पंचायत बखिरा के भाजपा प्रत्याशी से नाराज हैं, कसेरा व्यापारी समाज, जो इस नगर निकाय चुनाव में एक जुट होकर भाजपा को सबक सिखाएगें ।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

डीएम व एसपी ने थाना बखिरा में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों की सुनी समस्याएं

Sayeed Pathan

बिहार में नहीं हो पाया खेला, नीतीश सरकार ने विश्वासमत जीता, विपक्ष ने किया बहिष्कार

Sayeed Pathan

प्रभारी यातायात व स्काउट के बच्चों द्वारा लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुक करने हेतु बांटे गये पम्पलेट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!