Advertisement
संतकबीरनगर

पुलिस अधीक्षक ने सर्किल मेंहदावल के थाना प्रभारियों व उपनिरीक्षकों को किया अर्दली रुम

संतकबीरनगर । दिनांक 15.05.2023 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता ने क्षेत्राधिकारी मेंहदावल  अम्बरीष सिंह भदौरिया की उपस्थिति में सर्किल मेंहदावल के थाना मेंहदावल, थाना बखिरा, थाना बेलहरकला व थाना धर्मसिंहवा के थाना प्रभारियों व थानों पर नियुक्त समस्त उपनिरीक्षकगणों का रिजर्व पुलिस लाइन सभागार पर ओ0आर0 किया।

Advertisement

अर्दली रुम के दौरान पुलिस अधीक्षक ने थाने पर 06 माह से अधिक समय से लम्बित विवेचनाओं के संबंध में विस्तृत रुप से वार्ता करते हुये लम्बित होने के कारण की समीक्षा की एवं अकारण विवेचनाओं को लम्बित रखने को लेकर सख्त हिदायत देते हुए विवेचनाओं का समय से निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया । साथ ही जनशिकायतों की सुनवाई कर तत्काल जाँच करने व विधिक निस्तारण सुनिश्चित करने तथा क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु भी आवश्यक दिशा निर्देश दिये  ।

Advertisement

विवेचकों को भविष्य में विवेचनाओं के प्रति लापरवाही एवं शिथिलता न बरतने हेतु चेतावनी दी गई व प्रभारी निरीक्षक को अपने अधीनस्थ नियुक्त समस्त विवेचकों के विवेचनाओं की निरंतर समीक्षा कर विवेचनाओं का समयवद्ध व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराये जाने हेतु निर्देशित किया ।

Advertisement

Related posts

धनघटा थाना क्षेत्र के हत्यारोपी पति को, आजीवन कारावास की सज़ा

Sayeed Pathan

वित्तीय अनियमितता की जांच के लिए नामित अधिकारी पर रसूखदार प्रधान है भारी

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ, जानिए क्या है प्रोसेस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!