Advertisement
संतकबीरनगर

सिद्धार्थनगर के डिप्टी सीएमओ की पत्नी ने संतकबीरनगर में की आत्महत्या


संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र में सिद्धार्थनगर में तैनात उप मुख्य चिकित्साधिकारी (डिप्टी सीएमओ) की पत्नी ने गुरुवार सुबह लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि अम्बेडकरनगर जिले के ग्राम तेतरिया निवासी डॉ. अब्दुल सलाम खलीलाबाद के मीट मंडी रोड पर अपना एक निजी अस्पताल चलाते हैं और अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर आवास बना कर रहते भी हैं। वर्तमान समय में वे सिद्धार्थनगर जिले में डिप्टी सीएमओ के पद पर कार्यरत हैं। उनके दो बेटे हैं। एक बेटा लखनऊ में किसी प्राइवेट मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है और दूसरा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। उनकी पत्नी भी अपने बेटों के साथ लखनऊ में रहती थीं।

Advertisement

दो दिन पूर्व डा. खान अपनी गुड़िया उर्फ शबाना खान (47) को साथ लेकर खलीलाबाद स्थित आवास पर आए थे। तब से वे इसी आवास पर रह रहे थे। आज सुबह लगभग 7.30 बजे उनकी पत्नी ने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। डिप्टी सीएमओ ने घटना के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि उनकी पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

एसपी ने कहा कि प्रारम्भिक जांच में मामला आत्महत्या लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

दो वर्षों बाद गुलज़ार हुईं ईदगाहें और मस्जिद, ईद के मौके पर आई रौनक़, शांति पूर्वक अदा की गई नमाज़, देश की खुशहाली और अमन शांति के लिए मांगी गई दुआएं

Sayeed Pathan

6 जुलाई को होने वाली बीएड प्रवेश परीक्षा को, सकुशल, सुचितापूर्ण, नकलविहिन व शांतिपूर्णढंग से सम्पन्न कराने हेतु, जिम्मेदारों के साथ डीएम व एसपी ने की बैठक, दिया ये सख्त निर्देश

Sayeed Pathan

“मिशन शक्ति अभियान” के तहत थानाध्यक्ष बेलहकला ने, चौपाल लगाकर महिलाओं को किया जागरुक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!