Advertisement
संतकबीरनगर

ग्राम चौपाल में ग्रामीणों ने रखी समस्या, उपस्थित अधिकारियों ने समस्याओं का मौके पर किया निस्तारण

संतकबीरनगर । योगी सरकार की महत्वपूर्ण योजना ग्राम चौपाल के माध्यम से “गांव की समस्या गांव में समाधान” के तहत जिले के खलीलाबाद विकास खंड क्षेत्र के महुई व दिगतौली गांव में ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई साथ ही ग्रामीणों की समस्या सुनी गई।

शुक्रवार को महुई गांव में आयोजित चौपाल में ग्राम पंचायत अधिकारी और ब्लॉक के जिम्मेदार अधिकारियों की मौजूदगी में ग्रामीणों की समस्या सुनी गई और उनके निस्तारण की प्रक्रिया पूरी की गई। साथ ही कुछ मामलों के निस्तारण का आश्वासन दिया गया। चौपाल में आई समूह की महिलाओं ने, गांव में जल निकासी की समस्या को लेकर नाली निर्माण की मांग की ।

Advertisement

इस अवसर पर एडीओ पंचायत समाज कल्याण राज नारायण शुक्ला, ग्राम सचिव, पूर्णमासी प्रधान, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

वहीं ग्राम सभा दिगतौली में ग्राम पंचायत अधिकारी समेत ब्लॉक के जिम्मेदार अधिकारीओ की मौजूदगी में ग्रामीणों की समस्या सुनकर उन्हें त्वरित निस्तारित किया गया तथा कुछ मामलों के निस्तारण के लिए आश्वासन दिया गया । गांव में कराए गए समस्त विकास कार्यों के बारे में अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को जानकारी दी गई । ग्रामीणों ने सहमति जताते हुए गांव के विकास को और प्रगति पर ले जाने की बात कही गई।

इस अवसर पर एडीओ पंचायत आइएसबी राज नारायण शुक्ला,  ग्राम सचिव, पूर्णमासी प्रधान, सहित विभिन्न विस्तृत के अधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

बखिरा पक्षी बिहार का होगा सौन्दरीयकरण: प्रोजेक्ट बना कर यथाशीघ्र कार्य योजना पर, कार्य प्रारम्भ करने का डीएम ने दिया निर्देश

Sayeed Pathan

जनपद न्यायाधीश की अध्यक्षता में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, कुल 2969 मामले हुए निस्तारित

Sayeed Pathan

बिना मास्क के घूम रहे 53 व्यक्तियों से, संतकबीरनगर पुलिस ने वसूले 9000 रुपए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!