Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

शामली में पत्रकार अमित मोहन को न्याय के लिए, पत्रकारों और अग्रवाल समाज का थाने पर धरना, चिकित्सक पर कार्यवाही की मांग

शामली। शामली में शुक्रवार हुई पत्रकार अमित मोहन गुप्ता की मौत के मामले में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर शामली कोतवाली में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी धरने पर बैठ गए हैं। सभी एक सुर में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं। आरोपी चिकित्सक ने मात्र ₹100 कम होने के कारण पत्रकार का उपचार नहीं दिया, जिससे उसकी हॉस्पिटल में तड़प तड़प कर मौत हो गई थी। वहीं व्यापारियों ने इस मामले में कार्यवाही ना होने पर सोमवार को बाजार बंद करने का भी निर्णय लिया है।

आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र का है news1 इंडिया में पत्रकारिता कर रहे अमित मोहन गुप्ता की शुक्रवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद वह कैराना रोड स्थित मुकेश नर्सिंग होम में पहुंचे, जहां पर उनसे इमरजेंसी फीस ₹1000 जमा कराने को कहा लेकिन उस वक्त अमित मोहन की जेब में ₹900 थे। उसने कहा कि आप मेरा उपचार शुरू करें बाकी फीस व अन्य खर्चे अभी मेरे परिजन आकर दे देंगे।

Advertisement

लेकिन डॉक्टर मुकेश गर्ग व स्टाफ का मन नहीं पसीजा और वे सभी पहले ₹100 जमा कराने की मांग पर अड़े रहे। इसी बीच इस घटना को करीब 25 मिनट गुजर गए, तबीयत बिगड़ने के कारण अमित मोहन की हॉस्पिटल के अंदर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई। अमित की मौत के बाद शामली जनपद में रोष व्याप्त है।

शनिवार को अमित मोहन गुप्ता के बड़े भाई अनुराग मोहन गुप्ता ने आरोपी चिकित्सक डॉ मुकेश गर्ग के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर शामली कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अब तक इस मामले में ना तो एफ आई आर दर्ज की गई है। कार्यवाही इसी से गुस्साए शामली में सैकड़ों की संख्या में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी थाने के अंदर ही धरने पर बैठ गए हैं। वहीं व्यापारियों ने इस मामले में कार्यवाही ना होने पर सोमवार को बाजार बंद करने का भी निर्णय लिया है। सभी एक सुर में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

अनुशासनहीनता के आरोप में एक कांस्टेबल को एसएसपी ने किया निलंबित

Sayeed Pathan

समीक्षा बैठक: अल्पसंख्यक विभाग में होगी रिक्त पड़े पदों पर सीधी भर्ती !! और वक्फ सम्पत्तियों की होगी सुरक्षा:: धर्मपाल सिंह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री

Sayeed Pathan

ODOP योजना:: सीएम योगी मुगलों की इस निशानी को विश्व मे दिलाएंगे नई पहचान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!