Advertisement
अन्य

ट्विटर (Twitter) को टक्कर देने मैदान में उतरा Instagram, जून तक नया ऐप लॉन्च कर सकता है Meta

नई दिल्ली। मेटा-स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम इसी तरह के माइक्रो-ब्लॉगिंग टेक्स्ट प्लेटफॉर्म के साथ एलन मस्क द्वारा संचालित ट्विटर को टक्कर देने के लिए तैयार है, जिसे जून के अंत तक लॉन्च किए जाने की संभावना है। लिया हैबरमैन के अनुसार, जिन्होंने अपने आईसीवाईएमआई सबस्टैक न्यूजलेटर में न्यूज शेयर की, ट्विटर जैसा प्लेटफॉर्म, बातचीत के लिए इंस्टाग्राम का नया टेक्स्ट बेस्ड ऐप जाहिर तौर पर कोडनेम पी92 या बार्सिलोना है।

नए ऐप डिस्क्रिप्शन के अनुसार, बातचीत के लिए इंस्टाग्राम के नए टेक्स्ट-बेस्ड ऐप के साथ अधिक कहें। अपने दर्शकों और साथियों से सीधे बात करें। इसमें लिखा है, टेक्स्ट के साथ लिंक, फोटो और वीडियो शेयर करें। दोस्तों, फैंस और अन्य क्रिएटर्स के साथ संबंधों को गहरा करने के लिए लाइक और रिप्लाई से जुड़ें। अपने प्रशंसकों को अपने साथ लाएं।

Advertisement

ऐप इंस्टाग्राम और ट्विटर के मिश्रण जैसा दिखता है। डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, जिन अकाउंट्स को आपने ब्लॉक किया है, उन्हें इंस्टाग्राम से कैरी ओवर किया जा रहा है, और हम सभी को सुरक्षित और प्रामाणिक रूप से इंटरैक्ट करने में मदद करने के लिए समान कम्युनिटी गाइडलाइंस लागू कर रहे हैं।

अगर आपका पब्लिक या पर्सनल प्रोफाइल हैं और उन्हें फॉलोअर्स के रूप में स्वीकृत करते हैं, तो इन अन्य ऐप्स पर यूजर्स आपकी प्रोफाइल और कंटेंट को सर्च करने, उसको फॉलो करने और उसके साथ सहभागिता करने में सक्षम होंगे।

Advertisement

इंस्टाग्राम का नया ‘टेक्स्ट-बेस्ड ऐप’ आपको टाइमलाइन पर ट्विटर जैसी पोस्ट बनाने की सुविधा दे सकता है।

Advertisement

Related posts

हाईकोर्ट के आदेश की अवहेलना,यहाँ के डीएम को पड़ा भारी, भरना पड़ा पांच हजार का जुर्माना

Sayeed Pathan

ओजोन दिवस::ओजोन परत को नष्ट कर रही हैं कुछ गतिविधियां, ओजोन की सुरक्षा हम सबकी जिम्मेदारी – सोनियां

Sayeed Pathan

कोरोना के बीच अब “इबोला वायरस” ने भी दी दस्तक, इस देश में हुईं 5 मौतें- WHO ने भी की पुष्टि

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!