Advertisement
अन्य

नोएडा में छात्रा व युवती समेत 4 ने की आत्महत्या, युवक की संदिग्ध मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले छात्रा और युवती समेत 4  लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी  संदीप चौधरी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली कुमारी संध्या (19 वर्ष) ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतका मूल रूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली थी। वहीं से वह 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। यहां पर उसके परिवार के लोग बरौला गांव में किराए पर रहते हैं।
वहीं पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा कॉलोनी में रहने वाले संजीव कुमार सिंह (35 वर्ष) पुत्र उदय कुमार ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती जागृति पुत्री श्यामसुंदर निवासी नया गांव नेे मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-2 में रहने वाले अंकित पाल ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र में रहने वाले अनिमेष की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

Advertisement

Related posts

23 दिसंबर स्व0 चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवसपर, एक दिवसीय किसान मेला/ प्रदर्शनी का आयोजन

Sayeed Pathan

मुस्लिम धर्मगुरूओं ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री से की शिष्टाचार मुलाकात, मंत्री ने धर्म गुरुओं से की ये अपील

Sayeed Pathan

दिल्ली में बवाल के बीच हरकत में गृह मंत्रालय, अमित शाह की आला अधिकारियों संग उच्चस्तरीय बैठक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!