Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

दलित महिला से दुष्कर्म के आरोप में पृर्व सपा विधायक को जेल, नौकरी देने के बहाने चार साल पहले किया था बलात्कार

आगरा (उप्र)। वर्तमान में जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के खिलाफ दुष्कर्म और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया है।

एफआईअर एक 25 वर्षीय दलित महिला की शिकायत पर दर्ज की गई है, जिसके साथ पूर्व सपा विधायक ने कथित तौर पर नौकरी देने के बहाने चार साल पहले बलात्कार किया था।

Advertisement

एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने कहा, पीड़िता ने दावा किया कि रामेश्वर ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि उसके छोटे भाई जोगेंद्र यादव ने उसके साथ मारपीट की। एफआईआर में आईपीसी की धारा 376, 354-बी, 323, 504, 506 के साथ-साथ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धाराएं जोड़ी गई।

एटा जिले के जैथरा पुलिस थाने में दर्ज अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया कि वह 2 फरवरी, 2019 को रामेश्वर के आवास पर मिली और नौकरी के लिए अनुरोध किया।

Advertisement

पीड़िता ने कहा, उन्होंने मुझे शिक्षा विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में पद देने का वादा किया था। शुरूआत में, मुझे उनके घर पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करने के लिए कहा गया। मैं नौकरी पाने की उम्मीद में इससे सहमत हो गई। एक दिन बाद, रामेश्वर ने मुझ पर हमला किया जब मैं काम कर रही थी और मुझे घसीटते हुए अपने कमरे में ले गया। उसने मेरे साथ बलात्कार किया और फिर मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Advertisement

Related posts

कोरोना समाचार::संतकबीरनगर में आज मिले “13 नए कोरोना पॉज़िटिव केस”,जिले में कुल संख्या हुई 126,अब तक 06 लोगों की हो चुकी है मौत

Sayeed Pathan

चाचा शिव पाल से गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया ये जवाब

Sayeed Pathan

न्यूयार्क, सैन फ्रांसिस्को एवं लंदन से, यूपी में निवेश हेतु 04 लाख 07 हजार करोड़ रूपए के एम.ओ.यू. हस्ताक्षरित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!