Advertisement
उतर प्रदेश

मथुरा में पेड़ से टकराई इको कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा। बलदेव से वृंदावन जा रही ईको कार थाना राया क्षेत्र के बलदेव रोड गांव पिलखुनी पर बुधवार बाइक को बचाने के चक्कर में पेड़ से जा टकराई। उसमें सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। सूचना पाकर जिलाधिकारी और एसएसपी ने मृतकों के परिवारीजनों को ढांढस बधाई तथा घायल को बेहतर चिकित्सा दिलाने के निर्देश दिए हैं।

जिसमें 22 वर्षीय अंकित, योगेश, अचल, आकाश तथा भरत उर्फ रॉकी बुधवार ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए वृंदावन आ रहे थे। यह लोग जैसे ही अपनी इको कार से थाना राया क्षेत्र के पिलखुनी गांव के समीप पहुंचे की तभी सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में अंकित, अचल, आकाश और योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भरत गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवा दिया। जबकि घायल भरत को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने आगरा रैफर कर दिया है।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। वहीं जिलाधिकारी पुलकित खरे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी सूचना पाकर पोस्टमार्टम गृह पहुंचे जहां परिवार के लोगों को सात्वंना दी। उन्होंने कहा कि इस दुख की घडी में समूचा प्रशासन उनके साथ है।

Advertisement

Related posts

पॉस्को एक्ट के जघन्य अपराधी को,, लोनीकटरा पुलिस ने भेजा जेल

Sayeed Pathan

मतगणना में गड़बड़ी फैलाने वालों को गोली मारने का आदेश,

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में रविवार को मिले, 32 नए कोरोना पॉज़िटिव, मरने वालों की संख्या हुई 18

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!