Advertisement
राजनीतिउतर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में पीड़ित मतलूब को इंसाफ दिलाने के लिए AIMIM करेगी प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। जनपद के जिला चिकित्सालय पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी गत दिनों देवबंद निवासी मतलूब के साथ थाना नई मंडी क्षेत्र के बागोवाली गांव के बहार कुछ युवको ने मारपीट कर दि थी। जिसमें जिले की AIMIM ने मारपीट का विरोध किया और पीड़ित मतलूब का हालचाल जाना। AIMIM जिलाध्यक्ष मौलाना इमरान हाशमी ने अवगत कराया कि इस संबंध में आज आला अधिकारी के साथ वार्ता की है। और जल्द से जल्द अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला हमारे प्रदेश अध्यक्ष शौकत अंसारी के संज्ञान में है और उन्हीं के आह्वान पर आज पीड़ित मतलूब से मुलाकात की है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं हमारे मुल्क में रोज-रोज कहीं ना कहीं देखने को मिलती है। उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में ऐसा लगता है कि यदि इन पर कार्यवाही न की गई तो मामला ज्यादा खराब होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा की इस मामले में आला अधिकारियों से मुलाकात की है। तो उन्होंने हमें कार्यवाही का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में पहुंचकर पीड़ित मतलूब से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि उनकी कमीज उठा कर देखिए तो उन्हें बहुत बुरी तरीके से मारा गया है। उन्होंने पुलिस की कार्यवाही पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि अफसोस है कि वह लोग अभी तक पकड़े क्यों नहीं गए।
एआईएमआईएम ने दोषियों पर कार्यवाही की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक नई मंडी में मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही गिरफ्तारी नहीं की गई तो ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन धरना प्रदर्शन करेंगी।

Advertisement

Related posts

जबलपुर की डॉक्टर निकली, पीड़ित परिवार के साथ भाभी बनकर रहने वाली महिला

Sayeed Pathan

इस वजह से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे की सरकार

Sayeed Pathan

बस्ती समाचार: बोलेरो और टेम्पो की भिड़ंत में एक की मौत, एक की हालत नाजुक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!