Advertisement
दिल्ली एन सी आर

साक्षी मलिक, विनेश फोगाट समेत पहलवानों को घसीट कर किया गया अरेस्ट, जंतर-मंतर से पुलिस ने उखाड़ने शुरू किए टेंट

नई दिल्ली- महिला पहलवानों के साथ छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर संसद भवन के सामने आज होने वाली पंचायत में जाने की कोशिश कर रहे सभी पहलवानों को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर से पहलवानों के टेंट आदि उखाड़ दिए हैं, जगह-जगह हंगामे जारी है।

Advertisement

आपको बता दें कि पिछले 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर महिला पहलवान सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रही थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पास्को एक्ट में बृजभूषण शरण सिंह  के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया था लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसके विरोध में आज संसद भवन के सामने पंचायत का ऐलान किया गया था।

संसद भवन की तरफ निकले पहलवानों ने दो बैरिकेड तोड़ दिए ,थे जिसके बाद रैपिड एक्शन फोर्स ने पहले साक्षी मलिक को हिरासत में लिया उसके बाद विनेश फोगाट और उसकी बहनों को विरासत में ले लिया गया है, सभी पहलवानों को अलग-अलग जगह हिरासत में रखा गया है। 

Advertisement

इसी बीच दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर पर लगे पहलवानों के टेंट भी उखाड़ दिए हैं। जगह-जगह पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच झड़पें जारी हैं और पुलिस द्वारा लगातार गिरफ्तारियां की जा रही है। हरियाणा में भी  प्रदर्शनकारियों को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है और गाजीपुर बॉर्डर पर भी किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के नेतृत्व में किसानों का धरना चल रहा है।

Advertisement

Related posts

दिल्ली में कोरोना मरीज़ों की संख्या 2500 के पार, आगे बढ़ सकता है लॉकडाउन

Sayeed Pathan

कोरोना वायरस अब महामारी नहीं, लेकिन सावधान रहने की जरूरत:: डॉ रणदीप गुलेरिया

Sayeed Pathan

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में,स्पेशल पुलिस सेल और बदमाशो में मुठभेड़

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!