Advertisement
संतकबीरनगर

पुलिस अधीक्षक संतकबीर नगर ने 10 पुलिस इंस्पेक्टर और 24 पुलिस सब इंस्पेक्टर के कार्य क्षेत्रों में किया बदलाव: देखें पूरी लिस्ट

संतकबीर नगर: पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता ने जनपद में कानून व्यवस्था को और सुदृढ करने तथा कानून व्यवस्था बनाये रखने, के उद्देश्य से 10 पुलिस इंस्पेक्टर और 24 पुलिस सब इंस्पेक्टर के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया है। यह नया इंतजाम पुलिस संगठन की क्षमताओं को बढ़ाने और कार्य प्रभावी बनाने का प्रयास है।

इस नए बदलाव के माध्यम से, पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न पुलिस इंस्पेक्टरों को उनके कार्य क्षेत्रों में पदानुक्रम के अनुसार बदल दिया है। यह पुलिस अधिकारियों को नए क्षेत्रों में कार्य करने का अवसर प्रदान करेगा, जिससे उनका अनुभव और कौशल मिश्रित होगा और पुलिस संगठन को व्यापकता एवं सुगमता के साथ कार्य करने में मदद मिलेगी।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि जनपद में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के उद्देश्य से कार्य क्षेत्र में बदलाव जरूरी हो गया था , इसका मुख्य उद्देश्य जनपद में सुरक्षा और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करना है और अपराधों के प्रतिक्रियात्मक निपटान को तेज करना है।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

आपरेशन नींव के तहत थानाध्यक्ष बेलहरकला द्वारा, चौपाल लगाकर ग्राम वासियों को अवैध शराब तथा नशामुक्ति के लिए किया गया जागरूक

Sayeed Pathan

अनचाहा गर्भ ठहर जाए तो करवाएं सुरक्षित गर्भपात

Sayeed Pathan

Santkabir Nagar:: पूर्वदशम एवं दशमोत्तर छात्रवृति के लिए जनपद स्तर से अग्रसारित कराने की अंतिम तिथि 04 मार्च:-DMO

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!