Advertisement
अपराध

दिल्ली के UP भवन में महिला के यौन शोषण के आरोपी राजवर्धन सिंह उज्जैन से गिरफ्तार

नई दिल्ली। बुधवार को यूपी भवन में अभिनेत्री से यौन शोषण के आरोपी राजवर्धन परमार को दिल्ली पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे उज्जैन से लेकर दिल्ली आ रही है। जहां उसे आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है। 27 मई को मामला दर्ज होने के बाद से ही राजवर्धन फरार था।

बताया जा रहा है कि एक मॉडल ने 27 मई को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। उसने कहा, राजवर्धन ने उसे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से मिलवाने का झांसा दिया। दोनों मंत्रियों से मीटिंग कराने के लिए वह मुझे 26 मई को यूपी भवन में ले गया। यहां के कमरा नंबर-122 में उसने मेरे साथ यौन शोषण का प्रयास किया।

Advertisement

वहीं, यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगने पर राज्‍यवर्धन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर सफाई दी है. साथ ही अपने संगठन के नोट पैड पर रिलीज जारी की. आरोपी ने दावा किया है कि उसको जानबूझकर फंसाया जा रहा है.

एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी भवन के अफसरों पर गिरी गाज 
इसके बाद पीड़िता ने दिल्‍ली के चाणक्‍यपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी भवन में तैनात 3 अफसरों दिनेश कारुष, राकेश चौधरी और पारस को सस्‍पेंड कर दिया. वहीं, जिस कमरे में महिला के साथ यौन उत्‍पीड़न हुआ है, उस कमरे को भी सील कर दिया गया है.

Advertisement

Related posts

राज्य नियोजन के पूर्व निदेशक, दो आईएएस अफसर समेत 11 पर धोखाधड़ी का मुकदमा

Sayeed Pathan

यातायात नियम तोड़ने वाले पुलिस कर्मियों की खबर ले रही है पब्लिक

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में 47 वाहनों से वसूला गया 35300 ₹

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!