Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

उत्तर प्रदेश बड़े पैमाने पर पीसीएस अधिकारियों के तबादले, देखिये संतकबीर नगर, बस्ती, गोरखपुर सहित पूरी लिस्ट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आईएएस, पीसीएस, आईपीएस और स्वास्थ्य विभाग सहित तमाम सरकारी विभागों में तबादले किए जा रहे हैं। इसी क्रम में शासन ने सोमवार को देर रात बड़े पैमाने पर पीसीएस अधिकारियों को स्थानांतरण किया है।

तबादले की सूची के मुताबिक, रवि प्रताप सिंह को ललितपुर से ओएसडी केडीए, संजय पाण्डेय को ललितपुर से शाहजहांपुर, अनिल यादव ललितपुर से कुशीनगर, विनीत मिश्रा, ओएसडी नोएडा अथॉरिटी से एसडीएम अलीगढ़, रमेश यादव औरैया से बस्ती, लवगीत कौर एसडीएम औरैया से हाथरस भेजा गया है। इसी तरह निशांत तिवारी को एसडीएम लखनऊ, राकेश कुमार को अमेठी से औरैया, सतीश चन्द्र त्रिपाठी को प्रतापगढ़ से लखनऊ, नवीन चन्द्र को लखनऊ से उन्नाव, मीनाक्षी पाण्डेय, प्रज्ञा पाण्डेय लखनऊ से उन्नाव, अंकित शुक्ला को उन्नाव से लखनऊ, पवन कुमार को गोरखपुर से बारांकी, मनोज कुमार सिंह को औरैया से रायबरेली भेजा गया है। सचिन कुमार वर्मा को बाराबंकी से लखनऊ, अजय कुमार पाण्डेय को वाराणसी से यूपीईआईडीए बने हैं। मोहम्मद अजीम एसडीएम महराजगंज से श्रावस्ती, ध्रुव शुक्ला को मैनपुरी, सौरभ सिंह एसडीएम शाहजहांपुर, अरुण कुमार एसडीएम संतकबीनगर, संजीव कुमार उपाध्याय एसडीएम देवरिया से ओएसडी प्रयागराज विकास प्रधिकरण, सुरेश राय एसडीएम गोरखपुर से एसडीएम सोनभद्र बने। शासन ने 200 से अधिक पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया है।

Advertisement

Related posts

आल इंडिया मुस्लिम पर्सन-लॉ बोर्ड,दायर करेगा पुनर्विचार याचिका

Sayeed Pathan

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने वेबिनार के माध्यम से विस्तार से मीडिया को दी जानकारी, क्षय रोग उन्मूलन को लेकर सरकार प्रतिबद्ध

Sayeed Pathan

चोर गिरोह का सदस्य एवं जनपद औरैया से वाछिंत 01 अभियुक्त गिरफ्तार को इटावा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!