Advertisement
दिल्ली एन सी आर

हथियार सप्लायर तन्नू को तलाश रही दिल्ली पुलिस का मेरठ में डेरा,

मेरठ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान गैंग के जिस सुपारी किलर कामिल उर्फ नाहिद को पकड़ा था उसे मेरठ से हथियार सप्लाई किए गए थे। हथियार सप्लायर का नाम अन्नू बताया जा रहा है। हालांकि वह मेरठ में कहां का रहने वाला है, इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो सका, लेकिन शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम मेरठ में डेरा डाले रही।

दरअसल, मुठभेड़ में पकड़े गए सुपारी किलर से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है। इसमें पता चला है कि अन्नू बड़े स्तर पर हथियारों की सप्लाई करता है। उसके संपर्क में कई बड़े गिरोह हैं।बृहस्पतिवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार, एसआई अनिल ढाका और हेड कांस्टेबल अर्जुन की टीम ने दिल्ली में मुठभेड़ के दौरान मेरठ के सलमान गैंग के सुपारी किलर कामिल उर्फ नाहिद को गिरफ्तार किया था, उससे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

पिछले माह 14 जून को दिल्ली पुलिस ने चार हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया गया था। वे मेरठ के रहने वाले थे। सप्लायर के पास से 11 देशी कट्टे और 15 कारतूस बरामद किए गए थे। जांच में सामने आया था कि आरोपी मेरठ से हथियार लेकर आसपास के जिलों और प्रदेशों में सप्लाई करते थे। इसके अलावा निकाय चुनाव से पहले मेडिकल थाना पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्टरी भी पकड़ी थी। जिस आरोपी को पकड़ा गया था वह भी दिल्ली के गैंग को हथियार बेचता था।

Advertisement

Related posts

द्रौपदी मुर्मू देश की 15वीं राष्ट्रपति होंगी: तीसरे राउंड की गिनती में ही 5.77 लाख वोट लेकर जीतीं, सिन्हा को सिर्फ 2.61 लाख वोट मिले

Sayeed Pathan

पेट्रोल-डीज़ल के दाम में आखिर इतनी बढ़ोतरी क्यों हो रही है? जानिए वजह

Sayeed Pathan

महिला आरक्षण बिल लोकसभा में पास, समर्थन में 454, विरोध में केवल 02 वोट पड़े

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!