Advertisement
दिल्ली एन सी आर

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर बस और टीयूवी के बीच टक्कर, 06 लोगों की मौत

दिल्ली । दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक बस और टीयूवी गाड़ी की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना मिली तो पेट्रोलिंग दस्ता मौके पर पहुंचा. यहां पर मृतक लोगों को गाड़ी में से बाहर निकाला गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि यह दाहसा एनएच 9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 7 बजे हुआ है

जानकारी के अनुसार दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक बस रॉन्ग साइड से जा रही थी. इस दौरान एक टीयूवी गाड़ी तेज रफ्तार से सामने से आ रही थी. रफ्तार तेज होने की वजह से टीयूवी चालक कंट्रोल खो बैठा और बस और टीयूवी के बीच में आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है. फिलहाल 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ है उस वक्त बस में स्कूली बच्चे नहीं थे नहीं तो यह हादसा और भी भीषण हो जाता।

Advertisement

हादसा की तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें यह साफ दिखाई दे रहा है कि टक्कर कितनी भीषण रही होगी. हादसे में टीयूवी सामने से पूरी तरह से तबाह हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि टीयूवी में बैठे हुए लोग गाड़ी में ही फंस गए. उन्हें पुलिस से बमुश्किल बाहर निकाल कर हॉस्पिटल भेजा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया.

खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक टीयूवी से एक परिवार खाटू श्याम दर्शन करने के लिए जा रहा था. यह परिवार मेरठ के मवाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. टीयूवी में 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे. इस गाड़ी को विजय नगर फ्लाईओवर के ऊपर रॉन्ग साइड से आ रही बस ने टक्कर मारी है.

Advertisement

Related posts

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष के खिलाफ़,,देश द्रोह और नफ़रत फ़ैलाने के तहत मामला दर्ज़

Sayeed Pathan

स्टेट बैंक खाता धारकों के लिए खुशखबरी, लाभ लेने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा लंबा इंतेज़ार

Sayeed Pathan

रिजर्व बैंक गवर्नर का संकेत, पूरे देश सस्ता हो सकता है पेट्रोल डीजल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!