Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर: चेयरमैन जगत जायसवाल ने पत्रकारों के लिए दिया “अस्थायी मीडिया सेंटर”,, फीता काट कर किया उद्घाटन

  • संतकबीरनगर के पत्रकारों के बैठने के लिए जगत जायसवाल चेयरमैन ने दरियादिली दिखाते हुए,बाईपास पर जगह देकर किया उद्घाटन

संतकबीरनगर ।
संतकबीरनगर के पत्रकार समुदाय के लिए आज एक ऐतिहासिक क्षण रहा, जब नगर पालिका परिषद खलीलाबाद के चेयरमैन जगत जायसवाल ने पत्रकारों के लिए दिलचस्प एवं साहसिक कदम उठाया। उन्होंने एक नई पहल दर्शाई और नगर के मेंहदावल बाईपास ओवर ब्रिज के नीचे बने रैन बसेरा को पत्रकारों के लिए के लिए अस्थायी तौर पर मीडिया सेंटर के रूप में सौप दिया साथ इस अस्थाई मीडिया सेंटर का फीता कर उद्घाटन भी किया।

चेयरमैन जगत जायसवाल की यह पहल उनके लोकप्रियता में और भी वृद्धि करेगी, क्योंकि इससे पत्रकार समुदाय को अपने कार्यक्षेत्र में अधिक समर्थन और सुविधाएं मिलेंगी। उनके इस कदम से पत्रकारों के बीच सम्मेलन, चर्चा, और विचार-विमर्श साझा करने के लिए एक सामाजिक मंच उपलब्ध हुआ है ।

Advertisement

जगत जायसवाल चेयरमैन के इस कदम का स्वागत नगर के पत्रकार समुदाय ने बड़े उत्साह और आभार से किया है। इस अवसर पर कई पत्रकार और मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधि मौजूद थे। समारोह के दौरान, जगत जायसवाल चेयरमैन ने संबोधन में पत्रकारों के समर्थन में अपनी पूरी योजना का भी खुलासा किया।

उन्होंने कहा, “पत्रकार समुदाय का योगदान एक समर्थनीय और सबल समुदाय के रूप में महत्वपूर्ण है। चेयरमैन के तौर पर, मैं इस समुदाय को और अधिक संगठित करने और उनके कामकाज को सुविधाजनक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

Advertisement

उन्होंने बताया कि उनकी योजना के अनुसार इस जगह पर पत्रकारों के लिए आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी जो उनके ज्ञान संसाधन और रिसर्च के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगी। इससे पत्रकारों को उनके कामकाज को और अधिक प्रभावी बनाने में मदद मिलेगी।

उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले पत्रकार और अन्य मीडिया प्रतिनिधियों ने इस पहल को सराहा और उद्घोषणा को एक महत्वपूर्ण मिलन समारोह के रूप में देखा।

Advertisement

आपको बतादें की सदर विधायक अंकुर राज तिवारी ने क्षेत्र में पत्रकारों के संघर्षों को देखते हुए उन्होंने पत्रकार समुदाय के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध करने का वादा किया था, जो अभी वादा अधूरा है, इस वादे का पूरासमर्थन करते हुए, जगत जायसवाल ने नगर के बाईपास पर विशेष जगह उद्घाटन कर अपने दरियादिली को उजागर किया है जहां पत्रकारों को आरामदायक और विशेष उपकरण सुविधाएं मिलने की भी संभावनाएं व्यक्त की जा रही है ।

उद्घाटन समारोह में भाग लेते हुए, जगत जायसवाल ने कहा, “विधायक अंकुर राज तिवारी जी ने पत्रकार समुदाय के प्रति अपना समर्थन दिखाया था,और मैं उनके इस विचारों से सहमत हूँ और मैंने इसे पूरा करने का एक कदम उठाया है। आगे भी हमारे पत्रकार समुदाय को आरामदायक और मॉडर्न सुविधाएं प्रदान करने में मुझे खुशी होगी, और मुझे उम्मीद है कि यह समुदाय अपने काम में और अधिक प्रभावी होगा।”

Advertisement

जगत जायसवाल के इस पहल को पत्रकार समुदाय ने सराहा और उन्हें उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। वे उम्मीद करते हैं कि इस नई सुविधा से पत्रकार समुदाय को उनके काम को सरल बनाने में मदद मिलेगी और उनके प्रतिनिधियों के लिए एक बेहतर माहौल प्रदान करेगी।

विधायक अंकुर राज तिवारी ने चैयरमैन के इस कदम के लिए जगत जायसवाल का धन्यवाद किया और उनके इस समर्थन को सराहा। उन्होंने कहा, “पत्रकार समुदाय हमारे समाज के महत्वपूर्ण हिस्से हैं और उनके काम को सरल बनाने के लिए सुविधाएं प्रदान करना हम सब का कर्तव्य है। मैं जगत जायसवाल जी का धन्यवाद करता हूं और उन्हें उनके सभी समर्थनीय कदमों के लिए बधाई देता हूं।”

Advertisement

इन अवसर पर नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों और सदस्यों सहित कई अखबारों के संपादक, ब्यूरो चीफ रिपोर्टर उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

बंजर भूमि पर हो रहे निर्माण को चेयरमैनपति ने रूकवाया,माहौल बिगड़ने की आशंका

Sayeed Pathan

सीडीओ की अध्यक्षता में (बीपीडीपी) एवं (डीपीडीपी) हेतु, जिला क्रियान्वयन एवं अनुश्रवण समिति की बैठक हुई आयोजित

Sayeed Pathan

सेमरियावां बीडीओ के निरीक्षण में, कार्य स्थल पर नहीं मिले मनरेगा मजदूर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!