Advertisement
अन्य

भाकियू के राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी और अभद्र टिप्पणी के मामले में कोर्ट में बयान दर्ज

गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में कौशांबी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में मंगलवार को सीजीएम कोर्ट में राकेश टिकैत ने अपने बयान दर्ज कराए। अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 25 अगस्त की तारीख लगाई है।

आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत 2021 में केंद्र सरकार के किसान बिल का विरोध कर रहे थे। इसको लेकर उन्होंने देशभर से आए किसानों के साथ गाजीपुर बार्डर पर धरना दिया था। इससे धरना दे रहे राकेश टिकैत को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी। भाकियू नेता राकेश टिकैत के व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे थे। जिसकी शिकायत 27 मई 2021 को भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता प्रज्वल त्यागी ने कौशांबी थाने में कराई थी।

Advertisement

इस मामले में पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मैसेज करने वाले दिल्ली जनकपुरी निवासी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत पहले भी एक बार इस केस में कोर्ट आ चुके है। गौरतलब है कि दिल्ली निवासी जितेंद्र ने बताया था कि वह राकेश टिकैत और अन्य किसानों के द्वारा चलाए जा रहे इस धरने का विरोध कर रहे थे। जिसके चलते जितेंद्र के अलावा कई अन्य लोगों ने भी उस समय राकेश टिकैत को धमकी भरे मैसेज किए थे।

Advertisement

Related posts

राममंदिर भूमि पूजन: आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, नेपाल बॉर्डर पर कैंप करने पहुंचे यूपी के डीआईजी

Sayeed Pathan

बच्चों के भविष्य के प्रति शिक्षक समझें जिम्मेदारी,वरना शिकायत मिलने पर होगी कार्यवाही-:उप जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

बिरला कॉर्पोरेशन लिमिटेड की कंपनी आरसीसीपीएल के मुकुटबन में नए इंटीग्रेटेड सीमेंट प्लांट की शुरुआत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!