Advertisement
अन्य

अल्पसंख्यक विभाग से कर्ज लेने वालों की बढ़ी मुश्किले, 27 साल पहले लिए गए 198.90 लाख कर्ज़ की वसूली के लिए अधिसूचना जारी

संतकबीरनगर । अल्पसंख्यक कल्याण विभाग संतकबीरनगर ने जिले के सत्र 1995-96 से 2005-06 तक टर्म लोन योजना के अंतर्गत ऋण लेने वाले बकायेदारों से अपनी बकाया रकम अदा न करने पर चेतावनी जारी कर दी है।

जिले के विभागीय कार्यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, बकाया ऋण जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी/जिला प्रबंधक उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक कल्याण एवं वित्तीय एवं विकास निगम लिमिटेड  संतकबीरनगर के कार्यालय में उपस्थित होकर निर्धारित तिथि तक जमा करें। या बैंक ऑफ बड़ौदा के खाता संख्या 005001100017608, IFSC BARBOVJHZR में दिनांक 27 जुलाई 2023 तक जमा करके रसीद को संतकबीरनगर कार्यालय में जमा कराएँ ।

Advertisement

बकाया ऋण को अधिकारियों द्वारा नियंत्रित खाते में जमा न करने पर, राजस्व असूली की भांति 10 प्रतिशत संग्रह शुल्क जोड़कर वसूली की जाएगी, जिससे बकायेदारों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ।

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी प्रवीण कुमार मिश्रा ने इस सूचना के माध्यम से अपील की है कि सभी ऋण धारक अपने बकाया ऋण को निर्धारित समय सीमा के अंदर अदा करें और किसी भी नुकसान से बच सकें। खाता संख्या सहित अन्य जानकारी के लिए जिले के अल्पसंख्यक विभाग के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement

आपको बतादें कि जिले के 80 ऋण धारको ने विभाग से 198.90 लाख रुपये ऋण ले रखा है,और के लिये सभी बकायेदारों को कई बार निर्धारित समय देकर चेतावनी दी थी, लेकिन बकायेदारों ने अभी तक इस चेतावनी को गंभीरता से नही लिया है जो विभाग के अधिकारियों के लिए सिर दर्द बना हुआ है ।

नोट-खाता संख्या का मिलान संतकबीरनगर कार्यालय जाकर खाता संख्या का मिलान अवश्य कर लें,  खाता संख्यां की किसी भी त्रुटि के लिए मिशन सन्देश या संपादक या रिपोर्टर जिम्मेदार नहीं होंगे ।

Advertisement

Related posts

सावधान-संत कबीर नगर में लगातार बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, आज फिर मिले 50 नए केस

Sayeed Pathan

राहुल गांधी ने हारवर्ड प्रोफेसर से पूछा,भैया भारत में कोरोना वैक्सीन कब आएगी,,प्रोफेसर ने दिया चिंतित होने वाला जवाब

Sayeed Pathan

भजपा के इस दिग्गज नेता ने कोर कमेटी से दिया इस्तीफा, और कर दिया ये बड़ा ऐलान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!