Advertisement
अन्य

मणिपुर में महिलाओं को नग्न घुमाया जाना पूरे देश के लिए शर्म की बात:- बृजलाल खाबरी

  • मणिपुर की घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है- बृजलाल खाबरी
  • मणिपुर की घटना पर अब तक प्रधानमंत्री क्यों चुप रहे?- बृजलाल खाबरी
  • मणिपुर की घटना राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार के मुंह पर तमाचा- बृजलाल खाबरी

लखनऊ । जिस तरह से मणिपुर में लगभग ढाई महीने से आग लगी हुई है देश की सबसे बड़ी हिंसा जिसके बारे में कभी सोचा नहीं जा सकता वहां फैली हुई है और पूरा मणिपुर की सरकार और केंद्र सरकार मौन साधे बैठी है।

उक्त वक्तव्य देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सांसद श्री बृजलाल खाबरी जी ने आगे कहा की किसी की उंगली में मामूली चोट आने पर जो प्रधानमंत्री ट्वीट करने से नहीं चूकते वह मणिपुर की घटना पर अब तक चुप क्यों रहे? जिस तरह से महिलाओं को नग्न घुमाए जाने का वीडियो वायरल हुआ वह घटना पूरे देश को शर्मसार करती है।

Advertisement

श्री खाबरी ने आगे कहा कि सिर्फ मणिपुर की महिलाओं को ही नग्न नहीं किया बल्कि पूरे देश को नग्न किया गया है जो राज्य एवं केंद्र की भाजपा सरकार पर वह दाग है जो भविष्य में कभी धुल नहीं सकता। जिस तरह से माननीय सर्वाेच्च न्यायालय ने स्वतः संज्ञान लिया और निर्देश जारी किया वह मणिपुर की राज्य व केंद्र सरकार की कार्यशैली पर तमाचा है।

श्री खाबरी ने आगे कहा कि आज प्रधानमंत्री जी ने कहा कि हमें घटना पर बहुत क्रोध है। तो क्रोध ही नफरत का मुख्य कारण होता है तथा नफरत से समाज में तनाव बढ़ता है और इस तरह की घटनाएं होती है। इसलिए प्रधानमंत्री जी क्रोध एवं नफरत को मिटाइये श्री राहुल गांधी जी का अनुसरण करते हुए मोहब्बत का संदेश समाज को दीजिए। जब श्री राहुल गांधी जी मणिपुर पीड़ितों के घाव पर मरहम लगाने जाते हैं तो भाजपा तरह-तरह की बातें करती है, जो काम प्रधानमंत्री को करना चाहिए था वह काम श्री राहुल गांधी जी करते हैं।

Advertisement

श्री खाबरी ने आगे कहा कि मणिपुर की घटना पर वहां के मुख्यमंत्री को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए और दोषियों पर ऐसी कार्रवाई हो कि भविष्य में कोई इस तरह की घटना के बारे में सोच भी ना सके, मणिपुर की घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।

Advertisement

Related posts

उ0प्र0 भारत की आध्यात्मिक और धार्मिक परम्परा का हृदय स्थल: मुख्यमंत्री

Sayeed Pathan

इस ऐप पर मिलेगी जिले के 05 km के अंदर की सभी कोविड 19 जांच केंद्र की जानकारी

Sayeed Pathan

60 लाख कीमत की 200 ग्राम मार्फिन के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!