Advertisement
अन्य

ट्रैफिक दरोगा से बदसलूकी, जमीन पर गिराकर वर्दी फाड़ी, आरोपी हिरासत में

फिरोजाबाद । थाना उत्तर क्षेत्र अन्तर्गत गुरुवार को एक शख्स पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी व बीच-बचाव में आए दरोगा को सड़क पर गिराने व वर्दी फाड़ने का आरोप लगा है। युवक को हिरासत में ले लिया गया है। युवक ने खुद को वकील बताया है।

मामला उत्तर थाना क्षेत्र के सदर ब्लॉक का हैं, जहां पर हाईवे से गलत साइड वाहन जाने पर रोकने के लिए बैरियर लगाए गए हैं। यहां ट्रैफिक पुलिस भी तैनात रहती है। सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि दिग्विजय सिंह नाम का एक युवक खुद को वकील बता रहा था, जो महावीर नगर थाना दक्षिण का रहने वाला है। वह गलत साइड से गाड़ी निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की। जिसको लेकर उसका सिपाही रविन्द्र से विवाद होने लगा। पुलिस ने उसे बैठा लिया। इसी दौरान उसने मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के उप निरीक्षक पूरन सिंह के साथ धक्का-मुक्की की। इससे दारोगा जमीन पर गिर पड़े। इसके साथ ही उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

Advertisement

सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि सड़क सुरक्षा पखवाड़ा चल रहा है। इसलिए हादसों को रोकने के लिए गलत साइड चलने वाले लोगों को रोका जा रहा है। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ सख्त करवाई की जायेगी। कानून तोड़ने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी।

 

Advertisement

Related posts

रास्ते को लेकर विवाद में 60 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में 04 अभियुक्तों को, 02 घंटे के अन्दर दुधारा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

किसान आंदोलन : MSP न बंद होगी न समाप्त, हटाना होता तो लागू क्यों करते स्वामीनाथन रिपोर्ट-: पीएम मोदी

Sayeed Pathan

अफ़ग़ानिस्तान मामले में : रूस और चीन नहीं थे सहमत फिर भी भारत की अध्यक्षता में पास हुआ प्रस्ताव- प्रेस रिव्यू

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!