Advertisement
अन्य

पूर्व विधायक के शोरूम पर प्रशासन का चला बुलडोजर, चुनाव से पहले छोड़ी थी BJP, बोले-उत्पीड़न उतना करो, जितना बाद में सह सको

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर तिलहर विधान सभा के पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा के निगोही में बने शोरूम और दुकानों के बाहर अवैध चबूतरे और ग्रिल को वृहस्पतिवार को प्रशासन ने बुलडोजर और हथौड़े चलाकर तोड़ दिया।
पूर्व विधायक ने मौजूदा भाजपा महिला विधायक सलोना कुशवाहा पर बदले की भावना से कार्रवाई कराने का आरोप लगाया है।

तिलहर विधानसभा के पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा का थाना निगोही क्षेत्र में स्टेट हाइवे पर पतराजपुर में एक बड़ा शोरूम हैं। शोरूम के बाहर 21 दुकानों के बाहर तीन मीटर का चबूतरा और उसके ऊपर लोहे की ग्रिल लगाई गई थी। प्रशासन ने हाईवे किनारे अवैध निर्माण पर कार्यवाही करते हुए शोरूम के बाहर लगाई गई अवैध लोहे की ग्रिल को तुड़वा दिया ।

Advertisement

पूर्व विधायक ने बताया कि मौजूदा भाजपा महिला विधायक सलोना कुशवाहा बदले की भावना से उनके खिलाफ कार्रवाई करा रही है। लोकतंत्र और संविधान की खुली हत्या की जा रही है। प्रशासन को कोर्ट का स्टे दिखाने के बाद भी उनके द्वारा कराए गए निर्माण को तोड़ दिया गया।

पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा ने मौजूदा भाजपा विधायक पर आरोप लगाते हुए बताया कि सलोना कुशवाहा विधायक बनने के बाद से लगातार बदले की भावना से उनके परिवार और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज करा कर जेल भेज रही है । उन्होंने कहा कि उत्पीड़न उतना करो, जितना बाद में सह सको। बता दें कि ये वही रोशनलाल वर्मा हैं। जिन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर सपा में शामिल होकर चुनाव लड़ा था। जिसमें उनको हार मिली थी।

Advertisement

एनएचएआई के अधिशासी अभियंता शंशाक भार्गव ने कार्यवाही के दौरान बताया कि ये रोड फॉर लाइन बनने के लिए शासन से मंजूर हो चुकी है। हाईवे किनारे अवैध कब्जों को चिन्हित कर निशान लगा दिया गया था। कब्जा करने वालों को पहले ही नोटिस दिए जा चुके है। उसके बाद कार्रवाई के लिए एक तारीख तय की गई थी। इसलिए आज कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जे को तुड़वाकर खाली कराया जा रहा है।

Advertisement

Related posts

पीएम मोदी 14 अप्रैल सुबह 10 बजे कोरोना एलर्ट पर देश को करेंगे संबोधित,देश के हित में ले सकते है बड़ा फैसला

Sayeed Pathan

धर्मेंद्र प्रधान की दो टूक- पेट्रोल-डीजल कीमत पर सरकार का नियंत्रण नहीं, सभी बढ़ाते हैं टैक्स

Sayeed Pathan

स्ट्रा रेक एवं बेलर के बिना कम्बाइन से फसल कटाई करने वाले स्वामी,और खेतों में पराली जलाने वालों पर होगी विधिक कार्यवाही-: जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!