Advertisement
अन्य

जौनपुर में मुहर्रम जुलूस के दौरान लगाए गए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वायरल वीडियो के आधार पर 33 गिरफ्तार

जौनपुर- उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये का दावा किया जा रहा है. इस वाकये के बाद महकमे की पुलिस चौकस हो गई है. नारेबाजी का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने 33 लोगों की पहचान की है. पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मीरगंज के गोधना गांव का है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो मोहर्रम के दसवीं जुलूस का है. ताजिया के साथ सैकड़ों लोग मोहर्रम के जुलूस में शामिल हुए थे. दावा किया जा रहा है कि इस दौरान आचानक देश विरोधी नारेबाजी भी की गयी।

Advertisement

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस अलर्ट हो गई. इस संबंध में जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार का कहना है कि सोमवार की शाम मीरगंज थाना क्षेत्र के गोधना गांव का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दावा किया जा रहा है कि वहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए. वीडियो के आधार पर 33 लोगों को चिन्हित कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र में बदला उद्धव का नाम,अब जाना जाएगा ऐसे

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक की समझदारी से,अवैध रेत उत्खनन माफियाओं की गिरफ्तारी में मिली बड़ी सफलता

Sayeed Pathan

सपा जिला इकाई की मासिक बैठक कल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!