Advertisement
अन्य

गाजियाबाद में थाना लोनी पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके में पुलिस और दो बदमाशों के बीच गुरुवार देर रात मुठभेड़ हुई। इसमें दो गौकश गिरफ्तार किए गए। इनके पास से तमंचे, चोरी की बाइक और गौकशी के औजार बरामद हुए हैं।

– Advertisement –

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोनी पुलिस बंथला क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दो गोकश चिरोड़ी की तरफ से बंथला की तरफ नहर रास्ते आने वाले हैं।

Advertisement

इस सूचना पर चिरोड़ी बंथला नहर पर चेकिंग लगाई गई। कुछ समय बाद चिरोड़ी की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते हैं दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे अपनी बाइक  मोड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायर करने लगे। पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाई की, इससे दोनो बदमाश घायल हो गए। मौके से दोनों पकड़ लिया गया। उन्‍हाेंने अपने नाम जावेद पुत्र कमरुद्दीन निवासी पीर का बाजार करूला, थाना मझोला, मुरादाबाद व दूसरे ने अपना नाम अनस पुत्र शकील निवासी पीर का बाजार करूला, थाना मझोला, मुरादाबाद बताया। पुलिस ने दोनो के पास से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक, अवैध असलाह व गोकशी करने के उपकरण बरामद किए है। पकड़े गए बदमाशों के विरुद्ध करीब एक दर्जन मामले जनपद मुरादाबाद, बिजनौर, बुलंदशहर में गोकशी वा गैंगस्टर आदि के दर्ज हैं।

Advertisement

Related posts

विद्यालय के शिक्षक चलाते हैं कोचिंग सेंटर,अपने ही सेंटर पर विद्यार्थियों को कोचिंग के लिए करते हैं बाध्य-: अरशद अली की रिपोर्ट

Sayeed Pathan

बस्ती-गोरखपुर मंडल के ये विद्यालय अब नहीं बन पाएंगे परीक्षा केंद्र

Sayeed Pathan

नगालैंड फायरिंग मामला: सेना की टुकड़ी पर हत्या का मुकदमा दर्ज, सेना ने कोर्ट ऑफ इंक्वायरी बैठाई; CM ने अमित शाह से AFSPA हटाने मांग की

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!