Advertisement
उतर प्रदेश

हनुमान मंदिर चिलबिला तालाब पर गुड़िया मेले की सारी तैयारियां पूर्ण

प्रतापगढ़। चिलबिला हनुमान मंदिर तालाब पर नाग पंचमी को गुड़िया का मेला 21/08/2023 को समय 2:00 बजे मेला एंव खेल कुद का शुभारंभ गतवर्ष की भांति होगा। इसको लेकर मंदिर समिति की एक बैठक हनुमान जी महाराज की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में एक समिति का भी गठन किया गया जो खेल प्रतियोगिता आदि को संपन्न करायेगी।

मंदिर समिति के महासचिव रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि गतवर्ष की भांति हनुमान जी महाराज की कृपा से सैकड़ो वर्षों से लग रहे गुड़िया का मेला इस वर्ष भी लगेगा एवं कबड्डी, लंबी कूद खेल प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी। जिसे संपन्न कराने के लिए मेला प्रभारी संतोष कुमार (बबलू), छेदीलाल, देवानंद, ऋषभ उमरवैश्य, राजेश श्रीवास्तव, सूरज उमरवैश्य को बनाया गया है। यह आयोजन समस्त चिलबिला नगरवासी हनुमान भक्तों द्वारा हर वर्ष आयोजित किया जाता है।

Advertisement

सुबह से ही आयोजन समिति के पदाधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे रहे। रोशनलाल ने बताया कि मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था व अन्य व्यवस्थाओं के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन के क्रम में एसडीएम सदर व पुलिस विभाग द्वारा नगर पालिका, स्वास्थ्य विभाग, अग्निशमन, सुरक्षा व्यवस्था के लिए आदेश दिया है।
बैठक में कपिल देव, सुरेश अग्रवाल, आशीष उमरवैश्य, रामगोपाल, बजरंग लाल, त्रिभुवन लाल, आदर्श कुमार, संतोष कुमार, देवानंद, छेदीलाल, सूरज कुमार, ऋषभ, प्रमोद कुमार, सूरज उमरवैश्य, विवेक कुमार, आशीष लाइट, सनी तिवारी, सोनू तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री आवास के तहत दिव्यांगजनों के लिए 5827 आवासों के हेतु, रू0 70 करोड़, 26 लाख 60 हजार की धनराशि हुई स्वीकृत

Sayeed Pathan

कोविड19::बालिकाओं एवं महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में नई पहल

Sayeed Pathan

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव :: 65 जिलों में बीजेपी ने लहराया परचम, 06 पर सिमट कर रह गई सपा, देखिए पुरी लिस्ट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!