Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

भाजपा नेता की हत्या मामले में फरार तीन शूटर मुठभेड़ में घायल, मुरादाबाद पुलिस के दो जवानों को लगी गोली

मुरादाबाद। भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है। तीनाें आरोपित पुलिस की गोली से घायल हुए हैं, जबकि दो सिपाहियों को भी गोलियां लगी है।

जनपद संभल के गांव अलिया नेकपुर निवासी अनुज चौधरी बीडीसी सदस्य थे। इसके अलावा वे असमोली ब्लाॅक से पूर्व ब्लाॅक प्रमुख उम्मीदवार भी थे। वह थाना मझोला के नया मुरादाबाद स्थित हाउसिंग सोसाइटी पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट के टी-7 फ्लैट नम्बर 402 में रहते थे। 10 अगस्त की शाम अनुज चौधरी अपने दोस्त पुनीत चौधरी के साथ सोसाइटी के अंदर सड़क पर टहल रहे थे। उसी दौरान गेट नंबर दो से घुसे बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी थी और फरार हो गए। अनुज चौधरी हत्याकांड में मुख्य साजिशकर्ता सम्भल के थाना ऐचैडा कम्बोह के हाजीबेडा निवासी व असमौली ब्लाक प्रमुख संतोष देवी के बेटे अनिकेत, रेलवे कालोनी हरथला निवासी नीरज पाल को पुलिस ने बीते सप्ताह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया था कि अनिकेत और भवालपुर निवासी अमित ने अपने दोस्त नीरज पाल के जरिये तीन शूटरों को 30 लाख रुपये में अनुज की हत्या की सुपारी दी थी। एडवांस के तौर पर छह लाख रुपये पहले दे दिए थे। अनुज हत्याकांड में आरोपित शूटर जयंतीपुर ब्रहमपुरी निवासी सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, सुशील शर्मा उर्फ गोलू शर्मा और थाना कटघर के भदौड़ा निवासी आकाश कश्यप उर्फ कटवा फरार चल रहे थे।

मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि अनुज हत्याकांड के शूटर सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, सुशील शर्मा उर्फ गोलू शर्मा, आकाश कश्यप उर्फ कटवा कचहरी में सरेंडर करने जा रहे हैं। पुलिस ने कांठ थाना क्षेत्र में आरोपितों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर ली थी। पुलिस से बचकर बदमाश सिविल लाइंस क्षेत्र में आ गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली सिपाही गजेंद्र को जा लगी। जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल सवार शूटर सुशील शर्मा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया गया।

Advertisement

उसके दो साथी शूटर सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, और आकाश कश्यप उर्फ कटवा मझोला क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा है। वे दोनों भी पुलिस की गोली से घायल हुए हैं जबकि सिपाही संदीप नागर घायल गोली लगी है। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Advertisement

Related posts

चेकिंग के दौरान सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर एवं टॉप-10 अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बड़ी खबर :: रघुवीर गुप्ता के मौत के मामले में, रविन्द्र प्रताप शाही उर्फ पप्पू शाही गिरफ्तार

Sayeed Pathan

खाद्य तथा रसद राज्यमंत्री ने किया अन्नपूर्ति एटीएम मल्टीग्रेन मशीन का किया शुभारम्भ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!