Advertisement
उतर प्रदेशराजनीतिलखनऊ

भाजपा यूपी में ऐसे शुरू करेगी लोकसभा चुनाव की तैयारी, 01 से 15 सितंबर तक चलायेगी ये अभियान

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नव मतदाताओं में अपनी पैठ बनाने के लिए उत्तर प्रदेश में 01 सितम्बर से वोटर चेतना अभियान शुरू करेगी। इस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर युवाओं से सम्पर्क करेंगे और उनका नाम मतदाता सूची में अंकित करायेंगे। उत्तर प्रदेश में यह महाभियान 1से 15 सितम्बर तक चलेगा। इस अभियान में पार्टी के प्रदेश से लेकर बूथ तक के सभी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे।

इससे पहले प्रदेश के सभी जिलो में वोटर चेतना अभियान के लिए 24 अगस्त को जिला कार्यशाला तथा 25 व 26 अगस्त को सभी 1918 मंडलो में मंडल कार्यशाला आयोजित की जायेगी। इसके बाद मतदाता सूची विशेष सम्पर्क अभियान सुनिश्चित किया जाएगा, जिसमें सभी जनप्रतिनिधि भाग लेंगे।

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यशाला में कहा कि बूथ पर 27 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के पश्चात् वोटर चेतना महाभियान के तहत मतदाता सूची सत्यापन, वाचन तथा अवलोकन का कार्य करना है। इसके साथ ही मतदाताओं के कटे हुए नाम, नए संभावित मतदाताओं तथा परिवर्तित पते वाले नामों की सूची बनाने का कार्य भी करना है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि बीएलए-2 की सूची सभी जिलों में शीघ्र तैयार करना है और अभियान का पूरा रोडमैप तैयार काम करना हैं, जिससे कोई घर, कोई व्यक्ति, कोई वर्ग सम्पर्क से न छूट जाए।

Advertisement

Related posts

सीएम योगी के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में, एएसआई तनवीर खान गिरफ्तार

Sayeed Pathan

यूपी में अब शुक्रवार रात 08 बजे से, मंगलवार सुबह 07 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

Sayeed Pathan

शनिवार का लॉक डाउन खत्म, अब रविवार को पूरे प्रदेश में रहेगी साप्ताहिक बन्दी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!