Advertisement
टॉप न्यूज़राजनीति

ओवैसी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का वीडियो वायरल, संबंधित लोगों पर केस दर्ज

रांची। झारखंड के डुमरी विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनाव को लेकर एआईएमआईएम की ओर से आयोजित जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने जांच शुरू कराई है।

डुमरी में एआईएमआईएम के प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी, मुजफ्फर हसन नूरानी एवं अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। जनसभा के लिए इन्हीं लोगों ने प्रशासनिक अनुमति ली थी।

इस जनसभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जनसभा में ओवैसी जब मुसलमानों पर पुलिस जुल्म का आरोप लगाते हुए भाषण दे रहे थे, तब भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। हालांकि ओवैसी ने नारा लगाने वालों को रोकते हुए कहा कि तुम्हें जाकिर ने लाया है क्या ?

Advertisement

गिरिडीह के उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा ने बताया कि वीडियो सामने आने पर इसकी जांच कराई गई। प्रथम दृष्ट्या यह पाया गया है कि यह न केवल आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है, बल्कि इसे सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का प्रयास किया गया है।

एसपी दीपक कुमार शर्मा ने कहा है कि एफआईआर दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में संबंधित लोगों के खिलाफ कानून की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Related posts

भारतीय राजनीति में पेगासस ने लाया बड़ा भूचाल, जो है दुनियां का सबसे ताकतवर जासूसी सॉफ्टवेयर

Sayeed Pathan

ओवैसी ने देश की जनता को दी ये सलाह,कहा NRC व CAA के विरुद्ध घर के बाहर करें ये काम

Sayeed Pathan

जातीय जनगणना पर बीजेपी की चुप्पी- विरोधियों को मिला घेरने का मौक़ा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!