Advertisement
अपराधउतर प्रदेशलखनऊ

केंद्रीय मंत्री के घर में युवक की हत्या से लखनऊ में मचा हड़कंप, सांसद के बेटे का दोस्त था मृतक विनय श्रीवास्‍तव

लखनऊ। दुबग्गा में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में 28 वर्षीय विनय श्रीवास्तव की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वही हत्या की सूचना पर डीसीपी पश्चिम राहुल राज, एसीपी काकोरी अनूप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए। वही पुलिस ने मौके से केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे की पिस्टल बरामद कर ली है। और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है ।

वही DCP राहुल राज ने बताया कि रात में मंत्री के बेटे के घर पर 6 लोग आए थे। जिसमें अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम और बाबा रहते हैं। जहा देर रात तक खाना पीना चला। इसके बाद उनके बीच झड़प हुई। इसी दौरान भाई की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जानकारी पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया है। युवक के सिर में चोट के निशान हैं। एक पिस्टल भी मिली है। पिस्टल विकास किशोर की बताई जा रही है।

Advertisement

केंद्रीय राज्य मंत्री ने बताया कि घटना के समय विकास किशोर उर्फ आसू दिल्ली में थे। विधायक बीमार थीं। वह अस्पताल में भर्ती है। इस लिए विकास कल ही दिल्ली चले गए थे।

बता दें कि अक्‍टूबर 2020 में सांसद कौशल किशोर के बड़े बेटे आकाश किशोर उर्फ जैवी का निधन हो गया था। आकाश किशोर को किडनी की समस्या से परेशान थे।

Advertisement

कौशल किशोर ने ट्वीट करके कहा था, “मैंने एक गलती करके अपने नशा करने वाले लड़के की शादी कर दी, जिसकी वजह से आज मेरी बहू विधवा हो गई। अब कोई और लड़की विधवा न हो, इसलिए अपनी लड़कियों की शादी किसी भी नशा करने वाले व्यक्ति से न करें, चाहे वह कितने बड़े पद, पोस्ट पर हो और चाहे कितना ही वह अमीर हो।”

 

Advertisement

Related posts

UP में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में सबसे अधिक नए मामले और मौत हुई दर्ज

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में 19 वाहनों से वसूले गए 17200

Sayeed Pathan

विश्व जल दिवस के अवसर पर आयोजित राष्ट्रीय कार्यशाला का, मुख्य सचिव ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया शुभारंभ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!