Advertisement
अपराध

मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद कादिर राणा पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, मुकदमा दर्ज, कादिर राणा ने बताया राजनैतिक साजिश

मुजफ्फरनगर। बसपा के पूर्व सांसद कादिर राणा के खिलाफ उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर थाने में पेड़ो की चोरी करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंगलौर के पुलिस क्षेत्रधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि मुजफ्फरनगर के पूर्व लोकसभा सांसद कादिर राणा पर पडोसी की ज़मीन का कुछ हिस्सा कब्ज़ाने और अपनी फैक्ट्री का रासायनिक गंदा पानी व कचरा पड़ोसी के खेत में डालने का भी आरोप लगाया गया है, जिसके संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है ।

Advertisement

उन्होंने बताया कि मंगलौर के तांशिपुरा क्षेत्र मे रुड़की के मथुरा विहार की रहने वाली अनीता गुप्ता की क़ृषि भूमि है और उससे सटी जमीन पर कादिर राणा की फैक्ट्री है। चौहान ने बताया कि अनीता गुप्ता ने कुछ समय पहले कादिर राणा पर अपनी क़ृषि भूमि में लगे 50 से अधिक पॉपुलर और युकेलिप्टस के पेड़ काटने का आरोप लगाया था।

उन्होंने अपनी शिकायत में पूर्व सांसद पर जमीन की चारदीवारी तोड़कर एक मीटर से अधिक ज़मीन कब्ज़ाने तथा अपनी फैक्ट्री का रासायनिक गन्दा पानी और कचरा उनके खेत में डालने का आरोप लगाया था और कहा था कि इससे उनकी फसलों को भारी नुकसान हो रहा है।

Advertisement

मंगलौर थानाध्यक्ष ने बताया कि अनीता गुप्ता की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमे में कादिर राणा को आरोपित बनाया गया है। विवेचना की जा रही है। पुख्ता साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

दूसरी तरफ पूर्व सांसद कादिर राणा ने कहा कि यह सब राजनीतिक आरोप है और मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है, मुझसे पूछा तक नहीं गया और मेरे ऊपर उत्तराखंड में इस तरीके से मुकदमा लिखना यह ठीक नहीं है।

कादिर राणा ने कहा  कि बिना जानकारी दिए और मुझसे बिना जानकारी लिए, मेरे ऊपर मनगढ़ंत कहानी बनाकर किसी महिला द्वारा जो मुकदमा लिखाया गया है, वह बिल्कुल गलत है और यह मुझे बदनाम करने की एक साजिश है। मेरा उस फैक्ट्री से कोई लेना देना नहीं है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं 2024 के चुनाव को लेकर मेरे ऊपर इस तरीके के आरोप राजनीतिक रणनीति के तहत लगवाने का एक षड्यंत्र रचा जा रहा है, मैंने किसी की कोई लकड़ी चोरी नहीं की है।

Advertisement

Related posts

आम लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले SDM के खिलाफ मुकदमा दर्ज़

Sayeed Pathan

पत्नी की हत्या के आरोप में पति को पुलिस ने भेजा जेल,तीन की तलाश जारी

Sayeed Pathan

जल निगम ठेकेदार की लापरवाही, करंट लगने से मजदूर की मौत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!