Advertisement
अपराधमुंबई

मुम्बई में प्रशिक्षु एयर-होस्टेस की गला काटकर हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटों में नौकर को किया गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ की एक प्रशिक्षु एयर-होस्टेस का उपनगरीय मरोल में उसके पॉश फ्लैट में कथित तौर पर गला काटने के आरोप में एक नौकर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि त्‍वरित कार्रवाई करते हुये फरार नौकर को अपराध के कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार किया गया।

मृतका की पहचान 24 वर्षीय रूपल ओग्रे के रूप में हुई है। वह रायपुर की रहने वाली थी और एक प्रमुख निजी विमान सेवा कंपनी में एयरहोस्टेस के रूप में प्रशिक्षण ले रही थी।

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर पवई पुलिस की एक टीमरविवार रात करीब 9.45 बजे अंधेरी पूर्व के मरोल में अशोक नगर स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स में घटनास्थल पर पहुंचे।

पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का धारदार हथियार से गला कटा हुआ शव फ्लैट में बरामद किया गया, जिसमें कोई और मौजूद नहीं था। उसकी बहन और उसका प्रेमी शहर से बाहर गए थे।  शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

Advertisement

आर्टिफिशल इंटेलिजेंस और पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके पुलिस कुछ घंटों के भीतर एक संदिग्ध को ट्रैक करने में कामयाब रही जिसकी पहचान 40 वर्षीय विक्रम अटवाल के रूप में हुई, जो घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। कहा जाता है कि वह हत्या से जुड़ा हुआ था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

पुलिस उपायुक्त दत्ता के. नलवाडे ने कहा कि आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है और हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, रूपल छह महीने पहले एक निजी एयरलाइन के साथ इन-फ्लाइट क्रू ट्रेनिंग कोर्स के लिए मुंबई आई थी।

Advertisement

नलवाडे ने कहा, उसकी बहन और उसके प्रेमी और रायपुर में परिवार के अन्य सदस्यों को इस त्रासदी के बारे में सूचित कर दिया गया है और वे अब मुंबई आ रहे हैं। अन्य सहयोगियों की संलिप्तता और उद्देश्यों सहित आगे की जांच भी जारी है।

Advertisement

Related posts

पासपोर्ट वेरिफिकेशन धोखाधड़ी के मामले में, संतकबीरनगर पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

थाना राजघाट साहबगंज निवासी अंकित सिंह के घर में हुई चोरी का पर्दाफाश, एक अदद स्कूटी लैपटॉप व मोबाइल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

गृह मंत्री अमित शाह का सेक्रेटरी बनकर,केंद्रीय मंत्री को फोन कर शिफारिश करने वाला ठग गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!